- मोबाइल फोन से खुल सकती है आत्महत्या की वजह

LUCKNOW:

कृष्णा नगर निवासी एक युवक ने मौसी को वीडियो कॉल कर मानसिक रूप से परेशान होने की बात कही और फांसी के फंदे पर झूल गया। भांजे को फांसी लगाते देख मौसी ने तुरंत अपनी बहन को फोन किया। युवक के परिजन जब तक वहां पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने कब्जे में लिया मोबाइल

कृष्णानगर इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि कानपुर रोड एलडीए कॉलोनी में पंप हाउस कर्मी हिमांशु शर्मा (24) ने संडे देर रात अपनी मौसी से मोबाइल पर वीडियो कॉल कर फांसी लगाकर जान दे दी। हिमांशु का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

पिता की मौत के बाद मिली थी नौकरी

एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड के ईडी-1 पंप हाउस में हिमांशु शर्मा मां सुधा, बहन तमन्ना और तुलसी के साथ रहता था। हिमांशु की पिता सुशील शर्मा की मौत के बाद यहां नौकरी लगी थी। मां के मुताबिक रात 12 बजे हिमांशु पंप हाउस के ट्यूबवेल वाले कमरे में था। रात एक बजे शाहजहांपुर निवासी बहन ने फोन कर बताया कि हिमांशु ने वीडियो कॉल कर परेशान होने की बात कही और फांसी लगा ली है। उसे जाकर बचाओ। इस पर वे उसके कमरे में गई, जहां वह फांसी के फंदे से लटक रहा था। उसे गंभीर हालत में अवध अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोबाइल से खुल सकता है राज

इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि घर वालों ने आत्महत्या की कोई ठोस वजह नहीं बताई है। हिमांशु का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। कॉल डिटेल व उसकी मौसी से पूछताछ में सुसाइड की वजह साफ हो सकती है।