- महिला ने गोमती रिवर फ्रंट से नदी में लगाई छलांग, एक साल पहले हुई थी शादी

- नवविवाहित को बचाने के लिए दारोगा और युवक नदी में कूदे

LUCKNOW : गोमतीनगर के रिवरफ्रं ट पुल से रविवार दोपहर एक नवविवाहिता ने नदी में छलांग लगा दी। महिला को डूबता देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीर महिला को बचाने में जुट गए। दारोगा व एक युवक ने नदी में कूदकर महिला को बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दारोगा, भीड़ में खड़े युवक ने बचाई जान

इंस्पेक्टर गोमतीनगर अमित कुमार दुबे ने बताया कि आदर्श नगर चिनहट निवासी विनीता रस्तोगी (28) ने रविवार दोपहर करीब 2 बजे रिवर फ्रंट पुल से गोमती नदी में छलांग लगा ली। महिला को नदी में कूदते देख राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे बचने के प्रयास में जुट गई। उसी दौरान डालीबाग चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार व एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी और महिला को बाहर निकाल लिया।

नहीं बच सकी महिला की जान

महिला की सांसे चलता देख पुलिस ने उसे सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज के लिए उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जानकारी चिनहट निवासी मृतका के परिजनों को दे दी। मृतका के पति आशीष रस्तोगी ने बताया कि उन दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी। वह आशीष से रविवार सुबह किसी काम से जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला की आत्महत्या के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है।