- चंद्रिका देवी रोड पर चल रहा था रोड चौड़ीकरण का काम

- बीकेटी के चंद्रिका देवी रोड स्थित कठवारा गांव के 15 नंबर राजकीय नलकूप चौराहे पर हुआ हादसा

LUCKNOW: कार सीख रही एक महिला ने रविवार को चंद्रिका देवी रोड पर सड़क चौड़ीकरण का काम कर रहे पांच मजूदरों को रौंद दिया। हादसे में एक मजूदर की मौत हो गई जबकि 4 मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। बीकेटी पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर महिला को हिरासत में ले लिया है। वहीं गांव वालों की मदद से घायल मजदूरों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

दो की हालत गंभीर, ट्रॉमा भर्ती

बीकेटी इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चंद्रिका देवी रोड पर कठवारा गांव के पास 15 नंबर राजकीय नलकूप पर रविवार दोपहर करीब 12 बजे दर्जनभर मजदूर रोड चौड़ीकरण का काम कर रहे थे। इसी दौरान कार सीख रही महिला बीकेटी से कठवारा की ओर जा रही थी। कठवारा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर रोड पर काम कर रहे मजदूरों पर चढ़ गई। हादसे में खानपुर निवासी बुद्धा लाल, लल्ला छन्ना उर्फ छविनाथ, कृष्ण कुमार, सविनार, शाहपुर के रामखेलावन घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूरों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकेटी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 50 साल के मजदूर बुद्धा लाल को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल मजदूर रामखेलावन और कृष्ण कुमार को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ड्राइविंग सीख रही थी महिला

इंस्पेक्टर बीकेटी ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कार सीख रही महिला गोमती नगर की रहने वाली बतायी जा रही है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि बीकेटी से चंद्रिका देवी मंदिर के बीच करीब 12 किलोमीटर की रोड को चौड़ीकरण के नाम पर खोद दिया गया है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक महीन में रोड हादसे में तीन की मौत हो चुकी है।