- मडि़यांव में शट¨रग को लेकर था विवाद, एक आरोपित गिरफ्तार

- युवक को पीट-पीटकर किया मरणासन्न, ट्रॉमा में इलाज के दौरान तोड़ा दम

LUCKNOW

मडि़यांव में रुपयों के लेन-देन के विवाद में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शट¨रग लगाने के बाद आपस में रुपयों को लेकर विवाद बढ़ा तो तीन हमलावरों ने युवक को रॉड से पीटकर मरणासन्न कर दिया। उसे गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। बाबू नाम के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

चल रहा था विवाद

परिवारजन का आरोप है कि मडि़यांव के खदरी निवासी सुनील (25) का वहीं के रहने वाले बाबू, रवि गौतम, पिंटू समेत अन्य से पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार रात सुनील बाइक से गौरभीट निवासी दोस्त दीपक व अरविंद के साथ जा रहे थे। तीन लोगों ने डंडा मारकर बाइक से उन्हें गिरा दिया। इसके बाद घेरकर सुनील पर हमला किया। हॉकी-डंडे, रॉड से पीटकर मरणासन्न स्थिति में छोड़कर भाग निकले। बचाने में सुनील के दोस्त भी घायल हो गए।

हरकत में आई पुलिस

हत्या का मैसेज वायरल हुआ, तब पुलिस हरकत में आई और एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। एडीसीपी ट्रांसगोमती राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि लेनदेन व पुरानी रंजिश में आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया है।