- बाइक सवार ने मारी युवक को गोली, ट्रॉमा में भर्ती

- मोहनलालगंज के सिसेंडी की घटना

LUCKNOW : मोहनलालगंज के सिसेंडी में शुक्रवार देर शाम बाइक सवार एक युवक को गोली मार दी गई। गोली कमर में लगी है। घायल युवक बाइक छोड़ पैदल ही अस्पताल की ओर भागा। इलाज न मिलने पर साथी की मदद से सीएचसी मोहनलालगंज पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चर्चा है अफेयर के चलते युवक पर जानलेवा हमला किया गया।

गोली लगने पर पैदल भागा अस्पताल की तरफ

पुलिस के मुताबिक सिसेंडी निवासी शिवम पांडेय (27) शुक्रवार देर शाम बाइक से भीलमपुर की तरफ से सिसेंडी आ रहा था। रास्ते में जीएस लॉन के पास तिलक समारोह की भीड़ जुटी हुई थी। उसी से कुछ दूरी पर बाइक सवार युवक ने शिवम को गोली मार दी। गोली कमर में लगने से वह बाइक से गिर गया। अपनी जान बचाने के लिए वह प्राइवेट अस्पताल की ओर पैदल भागा। वहां इलाज न मिलने पर किसी साथी के साथ बाइक पर बैठकर मोहनलालगंज सीएचसी गया, जहां से उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया गया।

अफेयर के मामले में गोली मारने की आशंका

घटना को लेकर ग्रामीणों में लव अफेयर को लेकर गोली मारे जाने की चर्चा है। ग्रामीणों का कहना है कि शिवम का एक युवती से अफेयर है, जिसका एक युवक विरोध कर रहा था। दोनों के बीच पूर्व में विवाद भी हो चुका है। शिवम ने गांव के ही एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी है।