- मोबाइल पर बात करते समय सड़क पार कर रहे युवक को कार ने उड़ाया

- सिर के बल सड़क पर गिरने से हो गई मौत, हादसे का वीडियो देख कांप उठे लोग

luckbnow@inext.co.in

LUCKNOW : मोबाइल पर बात करते हुए सड़क पार करने के चक्कर में बाराबिरवा चौराहे पर एक युवक ने अपनी जान गवां दी। आलमबाग की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक करीब आठ फिट हवा में उछलकर सिर के बल सड़क पर गिरा और मौत हो गई। गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो जिसने भी देखा उसका शरीर कांप उठा।

बाराबिरवा चौराहा पर हादसा

इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक कुमार राय ने बताया कि घटना 17 जुलाई की है। मूलरुप से गोकुल कुल्हुआ महाराजगंज जौनपुर की निवासी अनिल उपाध्याय (32) की कार की टक्कर से मौत हुई थी। अनिल यहां विजयनगर स्थित एक निजी कंपनी में कक्ष निरीक्षण के पद पर कार्यरत थे। 17 जुलाई की सुबह वह मोबाइल पर बात करते हुए बाराबिरवा चौराहा पार कर रहे थे। इस बीच आलमबाग की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी।

टक्कर से आठ फिट उछला

टक्कर से वह सात-आठ फिट ऊपर उछलने के बाद सिर के बल सड़क पर गिरने से घायल हो गए। पुलिस कर्मी उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में मौत हो गई थी। अनिल के भाई आकाश की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को ही थाना प्रभारी के रूप में ज्वाइनिंग की है। घटना पहले की है। पड़ताल में पता चला है कि कार ने उन्हें टक्कर मार थी। कार नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो वायरल हुआ।