शिक्षक सीट पर 15 और स्नातक सीट पर हैं 30 उम्मीदवार

3 दिसंबर से शुरू होगी मतों की गिनती, तैयारियां पूरी

Meerut । भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतपेटियों को मतगणना स्थल कताई मिल में सुरक्षित रखा गया है। यहां पर पुलिस फोर्स की भी तैनाती की गई। तीन दिसंबर की सुबह आठ बजे से मतों की गिनती होगी। इसके लिए कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने पूरी तैयारियां कर ली गई है। रिटर्निग ऑफिसर ने मत पेटियों को सुरक्षित रखवाने के निर्देश डीएम और एसएसपी को दिए है।

सुरक्षा व्यवस्था में मत पेटिकाएं

एमएलसी चुनाव शिक्षक एवं स्नातक चुनाव सम्पन्न कराए जाने के बाद सील्ड मत पेटिकाएं मतगणना केंद्र गगोल रोड स्थित कताई मिल में रखी गई हैं। मेरठ खंड स्नातक के लिए स्ट्रांग रूम संख्या दो मतगणना हाल संख्या एक में रखी गई है। इसके साथ ही मेरठ खंड शिक्षक सीट की मत पेटिकाएं स्ट्रांग रूम पांच और चार में पुलिस कस्टडी में रखी गई है।

पुलिस फोर्स है तैनात

मतगणना केंद्रों पर 14-14 टेबिल और एक-एक टेबिल लगाई गई है। अभिकर्ताओं के साथ-साथ मतगणना स्थल पर मीडिया की एंट्री होगी। मतगणना स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पीएसी और परतापुर थाने की पुलिस को तैनात किया गया है। इसके साथ ही अपने प्रत्याशियों के कार्यकर्ता भी कताई मिल में रूक गए है। मतगणना के लिए कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने सभी कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगा दी है ताकि किसी तरह की अव्यवस्था न हो। उम्मीद जताई जा रही है कि बैलेट से चुनाव होने के चलते शिक्षक सीट का रिजल्ट चार दिसंबर को और स्नातक सीट का परिणाम पांच दिसंबर को जारी किया जाएगा।