चार पत्नियां और चार बच्चों का बाप कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र निवासी किशोरी को लेकर हो गया था फरार

पुलिस ने लड़की को बरामद करने के साथ ही आरोपी को किया गिरफ्तार

हिंदू जागरण मंच और भाजपा नेताओं ने किया था हंगामा

Meerut। कंकरखेड़ा में लव जिहाद का शिकार हुई किशोरी को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि चार बच्चों के बाप ने खुद को पच्चीस साल का अमन बताकर किशोरी का अपहरण कर लिया। वहीं इस दौरान उसके साथ रेप भी किया। परिजनों ने कंकरखेड़ा थाने में खूब गुहार लगाई लेकिन न तो लड़की बरामद हुई और न ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। मगर मंगलवार को हिंदू संगठनों के हंगामे के बाद पुलिस ने हरकत में आई और बुधवार को लड़की को बरामद करने के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

ये है मामला

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा इलाके की अशोक विहार कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय किशोरी को चार बच्चों के बाप अब्दुला ने अपने प्रेम जाल में फंसाया। खुद को किशोरी के सामने पच्चीस साल का अमन बताकर उसे प्रेम जाल में फंसाकर ले भागा। कई दिन बीते जाने के बाद भी इस मामले में पुलिस पूरी तरह लापरवाह दिखाती रही। मगर मंगलवार को किशोरी के परिजनों के साथ कंकरखेड़ा थाने में हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों और भाजपा नेताओं ने लड़की की बरामदगी को लेकर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने गंगानगर के आई ब्लॉक से आरोपी अब्दुला को धर-दबोचा और किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया। कंकरखेड़ा थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है। किशोरी से पूछताछ की जा रही है। मेडिकल चेकअप भी कराया गया है ताकि आरोपियों के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई की जा सके।

जान से मारने की दी थी धमकी

पुलिस के मुताबिक किशोरी के परिजनों को भी अब्दुला ने जान से मारने की धमकी दी थी। मगर अब्दुल्ला की धमकी से परेशान परिजनों ने किशोरी के बरामद होने और अब्दुल्ला के जेल जाने के बाद राहत की सांस ली।

किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। नियमानुसार सभी कार्रवाई आरोपी के खिलाफ की जा रही है।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ