---आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर 20 को घेराव की चेतावनी

कंकरखेड़ा : वकील दंपती हत्याकांड में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर कॉलोनी के लोगों व वकीलों में रोष है। रविवार को परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे वकीलों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि 20 जनवरी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर एसएसपी व डीएम कार्यालय का घेराव करेंगे।

एडवाकेट सतेंद्र सिंह व उनकी पत्‍‌नी चंद्रकांता की पोता-पोती को स्कूल में छोड़कर आने के दौरान 15 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में सतेंद्र के भतीजे पिंटू व दो अज्ञात के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई गई थी। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

रविवार को वकील परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। वकीलों ने परिजनों को सांत्वना देते हुए इस आंदोलन की घोषणा की। इसके अलावा बसपा नेता शैलेंद्र चौधरी भी मृतक परिवार के घर पहुंचे और सांत्वना दी। इस मौके पर योगेंद्र सिंह, राजकुमार, तेजपाल, विरेंद्र चौधरी, मोहित, माटू चौधरी आदि मौजूद रहे।

परिजनों को नहीं दिया प्राइवेट गार्ड

कंकरखेड़ा में वकील दंपती की हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस से प्राइवेट गार्ड की मांग की थी। लेकिन अभी तक परिजनों को प्राइवेट गार्ड नहीं मिल सका है। मृतक के पुत्रों ने बताया कि पुलिस ने घर पर दो सिपाही की तैनाती तो कर दी है परंतु उन्हें गार्ड नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि उनका अधिकतर कार्य बाहर का है। सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने पुलिस से एक प्राइवेट गार्ड की मांग की थी।