- पुलिस ने वाहन चोर समेत दो आरोपियों को हिरासत में लिया

- परिजनों ने पिल्लोखड़ी चौकी को घेरा, जमकर हुआ हंगामा

Meerut : लिसाड़ी गेट के न्यू-इस्लामनगर से बुधवार दोपहर किशोरी का गली से ही अपहरण हो गया। दो आरोपियों पर आरोप लगाते हुए परिजनों ने चौकी पर हंगामा किया। जिस बाइक पर किशोरी को उठाकर ले जाया गया, उसके मालिक की तलाश में पुलिस ने सोतीगंज में दबिश दी। यहां पुलिस से धक्कामुक्की हुई और उन्हें दौड़ा लिया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

दुकान जा रही थी

न्यू-इस्लामनगर निवासी शाहिद की बेटी सोफिया(13) बुधवार दोपहर दुकान पर जा रही थी। घर के पास से ही बाइक सवार दो युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। परिजनों को जानकारी हुई तो मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर पिल्लोखड़ी चौकी पहुंचे और हंगामा किया। दो आरोपियों चंदू व सिराज निवासीगण श्यामनगर के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने छानबीन की और सिराज के घर पर दबिश दी गई। वहां से सिराज के भाई अनस को हिरासत में ले लिया। पता चला कि जिस बाइक पर किशोरी को उठाकर ले जाया गया है, वो बाइक सोतीगंज निवासी वाहन चोर मन्नू की है। पुलिस ने सोतीगंज में मन्नू की तलाश में दबिश दी। मन्नू के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने विरोध करते हुए पुलिस को दौड़ा लिया।

आरोपी से पूछताछ

इस दौरान पुलिस के साथ धक्कामुक्की भी की गई। इसके बाद भी पुलिस किसी तरह से मन्नू को हिरासत में लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंची। देररात तक पुलिस मन्नू व अनस से पूछताछ करती रही, लेकिन किशोरी का सुराग नहीं लगा। सीओ कोतवाली विनीत भटनागर ने बताया कि किशोरी की तलाश की जा रही है। जल्द बरामदगी होगी।