मेरठ में किसी प्रकार की न हो काई वारदात, इस पर प्रशासन की नजर

एलआईयू ने भी बनानी शुरू की रिपोर्ट, सोशल मीडिया पर होगी नजर

Meerut। पांच अगस्त को अयोध्या राम मंदिर में होने वाले दीप प्रज्जवलन को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। ऐसे में यदि माहौल खराब करने की कोशिश की तो मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरे शहर में पीएसी और आरएएफ को भी तैनात किया जाएगा। एलआईयू को भी अलर्ट कर दिया गया है ताकि किसी भी प्रकार का माहौल खराब न हो सके। वहीं एसपी सिटी और एसपी देहात अपने-अपने क्षेत्रों में मुस्तैदी के साथ अलर्ट रहेंगे, ताकि कानून व्यवस्था का पूरी तरह से पालन हो सके।

पुलिस ने बनाया प्लान

राम मंदिर निर्माण को लेकर 5 अगस्त को होने वाले दीप प्रज्जवलन में अति उत्साह में माहौल खराब न हो इसको लेकर पूरी तैयारी पुलिस ने भी अभी से करनी शुरू कर दी है। शहर के सभी संवेदनशील प्वाइंट पर फोर्स तैनात किया जाएगा। हापुड़ अड्डा, करीम नगर, लिसाड़ी गेट, इमलियान, एल। ब्लाक शास्त्रीनगर, मेहताब, ईदगाह, घंटाघर, लालकुर्ती, बच्चा पार्क, कोतवाली सब संवेदनशील प्वाइंटों पर पुलिस फोर्स तैनात किया जाएगा ताकि पूरे शहर में शांति व्यवस्था बनी रहे। एलआईयू भी क्षेत्रों में घूमकर इनपुट जुटा रही है कि किसी प्रकार की कोई अफवाह या साजिश तो नहीं हो रही है।

शहर में अलर्ट किया गया है। शांति व्यवस्था बनाए रखना प्राथमिकता में शामिल है। जो भी माहौल खराब करने की कोशिश करेगा, उस पर मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। शहर भर में फोर्स तैनात किया जाएगा।

अजय साहनी, एसएसपी