जिले से निकलने वाले हाइवे समेत जिले में प्रवेश करने वाले मुख्य मार्गो पर 24 घंटे चल रहा चेकिंग अभियान

Meerut। पांच लाख के मोस्ट वांटेड विकास दूबे की गिरफ्तारी के लिए मेरठ जिले में अलर्ट जारी है। पूरे जिले में हाईवे समेत दिल्ली-हरियाणा से जुड़ने वाले जिले के बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग अभियान भी चला रही है। हर तरह के वाहनों पर पैनी नजर रखी जा रही है। वहीं जिले में मंगलवार को विकास दुबे की सूचना के बाद एसटीएफ भी सर्तक हो गई है।

ये है मामला

दरअसल, गत दिनों कानपुर में पुलिस और विकास दुबे गैंग के बीच हुई मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। घटना के बाद से विकास दुबे गैंग समेत फरार चल रहा है। तभी से यूपी पुलिस, एसटीएफ और यूपी एटीएस विकास को ढूंढने का भरसक प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक विकास गैंग के तीन बदमाश मुठभेड़ में मारे गए हैं, जबकि कई से मुठभेड़ के पकड़कर उनसे पूछताछ जारी है। वहीं मंगलवार को मेरठ में विकास दुबे के होने की सूचना से पूरे जिले में अलर्ट कर दिया गया। एसटीएफ के सीओ बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि विकास दूबे को लेकर एसटीएफ ने हर पल के अपडेट पर नजर बनाई हुई है। मंगलवार को हरियाणा के फरीदाबाद में विकास को देखा गया था और पुलिस ने उसे शरण देने वालो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार भी कर लिया था। इतना ही नहीं विकास के साथियों की सूचना पर ही विकास के बॉडीगार्ड और 50 हजार के इनामी को पुलिस ने बुधवार सुबह मुठभेड़ में मार गिराया।

पांच लाख के इनामी विकास दुबे को लेकर जिले में अलर्ट है। पुलिस हाईवे और जिले में आने वाले हर मार्ग पर चेकिंग अभियान चला रही है।

अजय साहनी, एसएसपी