15 अगस्त के मद्देनजर शहर में जारी है अलर्ट

पुलिस, एलआईयू और आईबी की ने खंगाला बस स्टैंड

पुलिस की कड़ी नजर, होटल्स और शोरुम में हुई चेकिंग

Meerut। एसएसपी के निर्देश पर बुधवार को पूरे शहर में पुलिस, एलआईयू और आईबी की टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस की टीमों ने संयुक्त रूप से कारवाई करते हुए रोडवेज बस स्टेंड सहित शहर के तमाम बाजारों को खंगाला।

बस स्टेंड पर तलाशी

15 अगस्त को लेकर पुलिस ने जिले भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम शुरू कर दिए हैं। जिसके चलते जहां शहर के तमाम संवेदनशील इलाकों पर पुलिस की पैनी नजर है। वही शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर भी लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को सदर पुलिस ने एलआईयू और आईबी की टीम के साथ रोडवेज बस स्टेंड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बस स्टेंड पर खड़ी सभी बसों की सघन तलाशी ली गई। संदिग्ध यात्रियों को रोकते हुए उनके बैग और अन्य सामान भी चेक किए गए।

होटल्स और शोरुम की चेकिंग

वहीं आबूलेन स्थित तमाम शोरूम और होटल्स पर भी पुलिस की निगरानी रही। पुलिस की टीमों ने डॉग स्क्वायड के साथ सभी होटल और शोरूम में चेकिंग की। इसी के साथ शहर के अन्य बाजारों में भी पुलिस का कड़ा पहरा रहा। तमाम बाजारों में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। थानाध्यक्ष सदर विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि चेकिंग के दौरान कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं मिली है। उन्होंने बताया अधिकारियों के निर्देश पर समय-समय पर यह अभियान चलाया जाता रहेगा।