पुरानी प्रबंध समिति के सामने नहीं भरा किसी ने भी नामांकन पत्र

14 पदों के लिए 14 ही नामांकन पत्र मिले, 17 को होगी विधिवत घोषणा

Meerut। एलेक्जेंडर एथलेटिक क्लब की प्रबंध समिति के चुनाव में शनिवार को पुरानी प्रबंध समिति का ही फिर से निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय हो गया। पुरानी समिति के पदाधिकारियों ने नामांकन पत्र जमा कराए लेकिन उनके सामने चुनाव लड़ने के लिए कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ। केवल उपाध्यक्ष पद पर चेहरा बदला है। बाकि सभी पदों पर पुराने ही नाम हैं। चुनाव अधिकारी ने बताया कि 17 अगस्त को नामांकन प्रक्रिया पूरी होने पर नई प्रबंध समिति को विजयी घोषित किया जाएगा।

14 ने ही किया नामांकन

चुनाव अधिकारी डॉ। एसपी देशवाल ने बताया कि क्लब की कार्यकारिणी के 14 पदों के लिए शनिवार सुबह 10 से 12 बजे के बीच नामांकन पत्र जमा हुए। केवल 14 लोगों ने ही नामांकन किया। केवल उपाध्यक्ष पद पर नया नाम आया है बाकि सचिव और कोषाध्यक्ष समेत कार्यकारिणी के सभी 11 सदस्य पुराने ही हैं। इन स्थिति में कार्यकारिणी का निर्विरोध निर्वाचन तय है। इसकी घोषणा नामांकन पत्रों की वापसी की तिथि बीतने के बाद 17 अगस्त को की जाएगी।

एक पद पर बदला पदाधिकारी

उपाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप का निधन हो गया था। लिहाजा इस बार राकेश जैन ने नामांकन किया, जबकि सचिव पद पर फिर से गौरव अग्रवाल, कोषाध्यक्ष पद पर शुभेंद्र मित्तल ने नामांकन किया। सभी पुराने कार्यकारिणी सदस्य अनुपम गुप्ता, अंकुर जग्गी, अविनाश जुनेजा, अजय अग्रवाल, कमल भार्गव, मयूर मित्तल, निशांत पारूती, रजत भट्टर, शम्मी सपरा, स्वाति जैन, सिमरन बत्रा आदि ने ही इस बार भी नामांकन किया है।

क्लब को बनाएंगे बेहतर

उपाध्यक्ष राकेश जैन और सचिव गौरव अग्रवाल का कहना है कि पूर्व में क्लब के लिए कराए गए कार्यो के कारण ही उन्हें इस बार क्लब ने निर्विरोध रूप से चयन किया है। भविष्य में भी क्लब को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

ये होंगे नए लक्ष्य

पूरा क्लब ऑटोमैटिक होगा। स्मार्ट कार्ड से होगा प्रवेश, उसी से मिलेंगी सुविधाएं।

महिला सदस्यों के लिए विशेष रूप से लेडीज किटी हॉल बनेगा।

इटालियन फूड उपलब्ध कराया जाएगा।

क्लब में ही तैयार होगा फ्रेश फूड फायर पिज्जा।

राष्ट्रीय स्तर के टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन।