उधम सिंह और योगेश भदौड़ा के घरों से मिले भारी मात्रा में हथियार

योगेश भदौड़ा के शूटर वांटेड लीलू करनावल के घर पर भी छापामारी, मौके से हुआ फरार

एसटीएफ और सिविल पुलिस ने संयुक्त रूप से दिया दबिश की कार्रवाई को अंजाम

Meerut। जरायम की दुनिया के कुख्यात योगेश भदौड़ा, उधम सिंह और लीलू करनावल के घर पर पुलिस ने छापामारी की। जिसमें पुलिस ने बड़ी संख्या में अवैध असलाह बरामद किया। पुलिस की दबिश के दौरान लीलू मौके से भागने में कामयाब हो गया। योगेश और उधम सिंह फिलहाल जेल में बंद हैं। गैंगवार की आशंका के चलते हथियारों का जखीरा एकत्र किया हुआ था। पुलिस की तरफ से सरूरपुर थाने में तीनों कुख्यातों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी ने दी जानकारी

आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि चार दिन पूर्व हुई पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए दीपक सिद्दू के बाद सूत्रों के हवाले से सामने आया कि वेस्ट में कई बड़े बदमाश गैंगवार की तैयारी कर रहे हैं। तभी पुलिस ने योगेश भदौड़ा और उधम सिंह तथा योगेश के शूटर लीलू करनावल की रेकी की। पड़ताल में सामने आया कि उक्त बदमाश और उनके परिवार के सदस्य बड़ी संख्या में हथियारों की जखीरा एकत्र कर रहे हैं।

सिविल पुलिस और एसटीएफ की दबिश

एसएसपी ने बताया कि पूरी जानकारी के साथ सीओ एसटीएफ बृजेश सिंह के साथ मी¨टग की। इसके बाद एसपी क्राइम रामअर्ज, सीओ जितेंद्र कुमार तथा सरधना सर्किल के सभी थानों की पुलिस को साथ लेकर सबसे पहले करनावल में उधम सिंह के मकान की तलाशी ली गई। जिसमें उधम के मकान से बड़ी संख्या में हथियार मिले। उसके बाद परमवीर तुगाना की हत्या में वांटेड चल रहे लीलू करनावल के घर पर भी दबिश दी गई। उसके घर से भी बड़ी संख्या में हथियार मिले मगर पुलिस की दबिश के दौरान लीलू मौके से भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद पुलिस की टीम सीधे भदौड़ा गांव पहुंची। योगेश भदौड़ा के घर की तलाशी लेकर हथियार बरामद किए। एसएसपी ने बताया कि गैंगवार और जिला पंचायत चुनाव के लिए हथियार खरीदे जा रहे थे। तीनों बदमाशों के खिलाफ सरूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

जनपद के चिन्हित माफिया और अपराधियों के बारे लगातार सूचनाएं मिल रही हैं। उसी क्रम में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात उधम सिंह, योगेश भदौड़ा और लीलू करनावल के घर से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। सभी के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया। सभी अपराधी गैंगवार के लिए हथियार एकत्र कर रहे थे।

अजय साहनी, एसएसपी