- खरीददारी करने के लिए बाजार जा रहे थे रिटायर्ड सुपरवाइजर

- तेज गति से पीछे से आ रही आर्मी की बस ने कुचलकर मौत घाट उतारा

- पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया शव, रिपोर्ट दर्ज

Meerut: केंद्रीय विद्यालय डोगरा लाइन के सामने शनिदेव मंदिर के पास सब एरिया हेड क्वार्टर से रिटायर्ड सुपरवाइजर को आर्मी की बस ने कुचल दिया, जिससे सुपरवाइजर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पब्लिक ने पीछा करने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शाम को परिजनों को सौंपा, अज्ञात आर्मी वाहन और उसके चालक के खिलाफ पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा कायम कर लिया है।

क्या है मामला?

हरी सिंह पुत्र स्व। मंगल सिंह उम्र-म्भ् वर्ष निवासी मारवाड़ी कसेरूखेड़ा सब एरिया हेड क्वार्टर से सुपरवाइजर पद से पांच साल पहले रिटायर्ड हुए थे। सुबह क्क् बजे वह साइकिल पर सवार होकर लालकुर्ती सामान लेने के लिए घर से निकले थे, जैसे ही केंद्रीय विद्यालय डोगरा लाइन स्कूल के पास पहुंचे तो पीछे से आर्मी की तेज गति से आ रही बस की चपेट में आ गए। इस दौरान पब्लिक ने उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में ले जाने लगी, लेकिन जब तक मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

कहां चले गए पापा

जैसे ही अपने पिता के मौत की जानकारी बच्चों को लगी तो उनका रो-रोकर बुरा हाल था, शाम को घर पहुंची डेड बॉडी से लिपट कर दोनो बेटियां सुजीता और बबीता रो रही थी। बड़े बेटे महेश का भी बुरा हाल था। सभी का कहना था कि पापा तुम कहां हमें छोड़कर चले गए, हम हमारा ध्यान कौन रखेगा।

पीडि़त पक्ष की तहरीर पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर बस भी बरामद की जाएगी।

विजय कुमार

एसओ, लालकुर्ती