- पुलिस पर हमलाकर कब्जे में लिए गाडि़यों के इंजन, दबाव पड़ने पर खुद ही सौंपे

- छापेमारी के विरोध में भीड़ की नारेबाजी, जाम, बमुश्किल पुलिस ने लगाई सील

Meerut: सदर पुलिस को साथ लेकर एसएसपी संकल्प शर्मा ने बुधवार को सोतीगंज में छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने गोदामों में गाड़ी काट रहे हाजी गल्ला के दो बेटों को चोरी दो गाडि़यों के इंजन समेत गिरफ्तार कर लिया। उधर कबाडि़यों ने पुलिस का विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।

क्या है मामला

फ्0 जनवरी को गाड़ी काटे जाने की सूचना पर तत्कालीन एएसपी अभिषेक सिंह ने सोतीगंज में हाजी गल्ला के गोदाम पर छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने उसके गोदामों में से पांच चोरी की गाडि़यों बरामद की थी। इस मामले में सदर पुलिस ने हाजी गल्ला समेत उसके पुत्रों अलीम, फुरकान, बिलाल व इलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने दबिश देकर हाजी गल्ला को तो गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन उसके बेटे फरार चले रहे थे। इसको लेकर बुधवार को एएसपी कैंट संकल्प शर्मा ने इंस्पेक्टर लालकुर्ती वीके सिंह व सदर पुलिस के साथ सोतीगंज में हाजी की गल्ला की दुकान पर छापा मारा। इस दौरान उन्होंने दो गाडि़यों के इंजन के साथ फुरकान और बिलाल को गिरफ्तार कर लिया।

कबाडि़यों ने किया हंगामा

कबाडि़यों की गिरफ्तारी को लेकर एकजुट हुए कबाडि़यों ने नारेबाजी करते हुए पुलिस का जमकर विरोध किया। लोगों ने पुलिस से हाथापाई करते हुए बरामद किए गए इंजनों को छीन लिया। बाद में समझाने पर पुलिस ने इंजन को अपने कब्जे मे लिया।