-अविश्वास प्रस्ताव आने पर झल्लाए अतुल प्रधान ने डीएम को कही खरी-खोटी

मेरठ: जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने पर झल्लाए उनके पति जिला पंचायत अध्यक्ष सपा नेता अतुल प्रधान ने जिला प्रशासन पर सत्ता के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आनन-फानन में भाजपाइयों का अविश्वास प्रस्ताव सौंपना लोकतंत्र का हनन है।

हुआ था हथियारों का प्रदर्शन

जेल चुंगी स्थित सपा कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में अतुल प्रधान ने सोमवार को भाजपा द्वारा दाखिल अविश्वास प्रस्ताव की तस्वीरें और वीडियो क्लिप मीडिया को दिखाई। उन्होंने कहा कि जिस तरह से डीएम ने एडीएम सिटी, एएमए आदि अधिकारियों को रेजीडेंस पर बुलाकर जिला पंचायत सदस्यों के एफीडेविट पर सिग्नेचर कराए। उससे जाहिर है कि जिला प्रशासन और भाजपा नेता मिलकर लोकतंत्र का हनन करने पर तुले हैं।

प्रेसवार्ता में जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने कहा कि डीएम कार्यालय में दबाव बनाकर पाला बदल रहे जिला पंचायत सदस्यों से साइन करा लिए गए हैं। बता दें कि सोमवार को डीएम रेजीडेंस पर भाजपा समर्थित 19 जिला पंचायत सदस्यों ने डीएम के समक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर साइन किए थे।

भूमिका खंगालेंगे

सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि कुछ सपा नेताओं की भूमिका इस घटनाक्रम के दौरान प्रकाश में आई है। भितरघातियों की भूमिका को खंगाला जाएगा। अतुल ने दावा किया वे पूर्ण बहुमत में हैं, साबित करने का मौका आएगा तो साबित भी करेंगे। यदि न्याय नहीं मिला तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।