अयान ने मोबाइल गुम होने की कही बात, पुलिस ने जल्द मोबाइल बरामद करने की कही बात

एडीजी ने कप्तान को दिए पूरा गैंग बेनकाब करने के निर्देश, तीन अन्य युवक भी गैंग में शामिल

अयान की मां एनजीओ और मैरिज ब्यूरो चलाती है, पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

Meerut। ¨हदू नाबालिग लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर नशे का आदी बनाने वाले अयान गैंग की शर्मनाक हरकतें उसके मोबाइल में छिपी हैं। पुलिस उसका मोबाइल बरामद नहीं कर पाई है। यही कारण है कि अभी तक उस पर सिर्फ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई हुई है। पुलिस की कार्रवाई पर एडीजी ने भी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कप्तान को इस पूरे गैंग को बेनकाब करने के आदेश दिए हैं।

ये है मामला

गढ़ रोड पर नई सड़क के पास स्थित डग आउट कैफे एंड रेस्तरां में नाबालिग लड़कियों को हुक्का पिलाते हुए अयान का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद नौचंदी पुलिस ने कैफे सील कर दिया था। मुकदमा दर्ज कर कैफे मालिक सुमित चौधरी और मैनेजर अविनाश को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई। कैफे में लड़कियों के साथ अश्लीलता करने के आरोपी अयान का पुलिस ने 400 ग्राम गांजा रखने के जुर्म में चालान किया। इस कारण उसे भी कोर्ट से जमानत मिल गई। अश्लीलता के मामले में उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस मान रही है कि अयान के मोबाइल में उसके पूरे गैंग की करतूत छिपी हुई है। इंस्पेक्टर नौचंदी आशुतोष कुमार का कहना है कि अयान ने मोबाइल गुम होने की बात कही है। मगर पुलिस जल्द मोबाइल बरामद कर लेगी।

मां चलाती है मैरिज ब्यूरो

पुलिस की जांच में सामने आया कि अयान की मां मैरिज ब्यूरो चलाती है। अयान ¨हदू नाबालिग लड़कियों को जाल में फंसाता है और उसकी मां इन लड़कियों की शादी दूसरे संप्रदाय के युवकों से कराती है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है कि अयान की मां ने ऐसी कितनी शादियां कराई हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि अयान की मां एनजीओ और मैरिज ब्यूरो चलाती है। उसकी भी पड़ताल की जा रही है।

तीनों युवक नहीं बने आरोपी

अयान ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसके गैंग में ढबाईनगर के दानिश, सुहैल और अमान भी हैं। सेंट्रल मार्केट और फूलबाग कालोनी की दो लड़कियां भी साथ रहती हैं। पुलिस ने अभी तक इन तीनों युवकों को आरोपी नहीं बनाया गया है।

होगी कार्रवाई

पुलिस अभी तक वीडियो बनाने और वायरल करने वाले का पता नहीं लगा पाई है। वीडियो वायरल होने के बाद से दोनों लड़कियों का परिवार परेशान है। बदनामी के डर से परिवार ने कार्रवाई से हाथ पीछे खींच लिए हैं। एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि वीडियो बनाने और वायरल करने वाले पर भी कार्रवाई की जाएगी।

डग आउट कैफे एंड रेस्तरां के मालिक, मैनेजर तथा वीडियो में शामिल युवकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अश्लीलता करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

राजीव सभरवाल, एडीजी