आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय में किया प्रदर्शन

Meerut। आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं और पीडि़तों ने एसएसपी कार्यालय में नारेबाजी की। इसके बाद नवागत एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दोनों ही मामलों में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए।

बेटे की हत्या

आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र राछौती के साथ पल्लवपुरम और इंचौली क्षेत्र के सैकड़ों ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे। इंचौली के कुनकुरा निवासी जयपाल ने बताया कि उसकी पुत्रवधू अंजलि ने बीडीसी मेंबर का पर्चा दाखिल किया था। मगर इसी चुनावी रंजिश में पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र और उसके रिश्तेदारों ने जयपाल के बेटे राहुल की हत्या कर डाली। जयपाल ने आरोप लगाया कि इस मामले में फरार चल रहा है योगेंद्र और अन्य दो आरोपी अब उनके पूरे परिवार की हत्या की धमकी दे रहे हैं। मृतकों के परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा किया।

कार्रवाई की मांग

वही, पल्लवपुरम क्षेत्र के दुल्हेड़ा गांव निवासी जगबीर और उसके साथ आए ग्रामीणों ने जगबीर के घर पर हुए हमले को लेकर जमकर हंगामा किया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

जुएं और सट्टा अड्डों की लिस्ट सौंपी

द क्रिएशन एजुकेशन सोसाइटी की संचालक श्रुति शर्मा शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचीं। उन्होंने बताया कि लिसाड़ी गेट, कोतवाली और ब्रह्मपुरी इलाके में जुएं और सट्टे के अड्डे चल रहे हैं। उन्होंने लिसाड़ी गेट क्षेत्र के 40 जुएं और सट्टे के अड्डों सहित अन्य अड्डों की लिस्ट लेकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी को सौपी। एसएसपी ने कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया।