गढ़ रोड पर युवती से लूटा मोबाइल और पर्स, फरार हुए बाइक सवार

युवती को पहले धक्का दिया, सड़क पर गिरने से आई चोट

Meerut। प्रदेश में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है, पुलिस इस दौरान सख्ती का दावा कर रही है और सड़कों पर तैनात है। इसके बाद भी बदमाश बेखौफ हैं, तो यह शहर की कानून-व्यवस्था पर सहज सवाल खड़ा करने के लिए काफी है। मंगलवार दोपहर दो बजे बाइक सवार बदमाशों ने युवती को धक्का देकर मोबाइल और पर्स लूट लिया और फरार हो गए। युवती अस्पताल से अपने भाई को देखकर घर लौट रही थी।

भाई की तीमारदार

दिल्ली निवासी रोहिताश सिंह का बेटा कोरोना पॉजिटिव है, जो गढ़ रोड पर एक निजी अस्पताल में भर्ती है। उनकी बेटी राखी ने भाई की देखभाल के लिए अजंता कॉलोनी में कुछ दिन के लिए मकान किराए पर लिया है। मंगलवार को राखी भाई को देखने पैदल अस्पताल गई थी। दोपहर दो बजे लौटते समय उसके साथ यह घटना हुई।

दिया धक्का

गढ़ रोड पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने राखी को पीछे से धक्का दे दिया। इससे राखी को हाथ और पैर में चोट आई हैं। बाइक से उतरे बदमाश राखी का पर्स और मोबाइल लूट कर ले गए। शोर मचाने पर आसपास की भीड़ आई। तत्काल ही कंट्रोल रूम को सूचना दी गई।

निकल गए बदमाश

पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर मेडिकल थाना पुलिस को लूट के बारे में बताया। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। उसके बाद पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे देखकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के फोटो मिल गए हैं। उनकी पहचान की जा रही है।

पुलिस धरपकड़ में लगी है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के फोटो मिल गए हैं। लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसकíमयों को भी सख्ती करने के आदेश दिए गए है।

विनित भटनागर, एसपी सिटी