अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पीडि़ता ने भावनपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की रखी मांग

पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब वापस लौटे पीडि़त

<अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पीडि़ता ने भावनपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की रखी मांग

पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब वापस लौटे पीडि़त

MeerutMeerut। भावनपुर में बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। भावनपुर के हसनपुर में चौकी के पास ही बदमाशों ने दो महिलाओं से कुंडल लूट लिए, जिसके बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। महिलाओं ने शोर भी मचाया लेकिन कोई भी मदद करने के लिए आगे नहीं आया। भावनपुर थाने में पीडि़ताओं ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया है। भावनपुर पुलिस का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच चल रही है, जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये है मामला

भावनपुर थाना क्षेत्र के जिठौली गांव निवासी मामचंद ने बताया कि वह अपनी पत्नी किरण व भाभी सुषमा के साथ मेडिकल कॉलेज से वैक्सीन लगवा कर वापस लौट रहे थे। जब वह गढ़ रोड स्थित मंगलम हॉस्पिटल के सामने पहुंचे तो तब काली अपाचे सवार दो बदमाशों ने सुषमा और किरण के कान पर झपट्टा मारकर कुंडल लूट लिए। घटना के बाद बदमाश आसानी से हसनपुर की तरफ फरार हो गए। वहीं पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

पहला मामला नहीं

लूट का ये कोई पहला मामला नहीं है। यहीं हसनपुर चौकी के समीप व्यापारी से करीब फ् हफ्ते पूर्व क्भ् लाख रुपए की लूट हुई थी लेकिन पुलिस आज तक उसे भी नहीं खोल सकी है। भावनपुर थाने के पास काली अपाचे सवार बदमाशों ने एक हफ्ते पहले युवक से मोबाइल लूटा था लेकिन अभी तक उसका भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। बदमाश भावनपुर में लगातार वारदात को अंजाम दे रही है। इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज सिंह का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को चिन्हित करके सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बाइकर्स गैंग का गढ़ बना भावनपुर

शहर से लेकर देहात तक जंगल राज कायम हो चुका है। लगातार बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों के लिए सॉफ्ट टारगेट या कहें कि उनका गढ़ भावनपुर एरिया बन गया है। यहां व्यापारी से पंद्रह लाख रूपये की लूट का खुलासा पुलिस कर नहीं सकी। वहीं एक के बाद एक वारदात को अंजाम बदमाशों के द्वारा दिया जा रहा है। खास बात यह है कि शहर में जब बदमाशों को मौका नहीं मिलता तो वह देहात में वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते हैं। इसके अलावा शहर के अन्य थाना एरिया में भी बदमाश वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं। बदमाश पुलिस के सामने वारदातों को अंजाम देकर नई-नई चुनौतियों को खड़ी कर रहे हैं।

बिजनौर का रूट

बदमाशों को भावनपुर में घटना देने के बाद भागने के कई मौके मिल जाते हैं। दरअसल भावनपुर थाने वाली रोड पर यदि बदमाश वारदात को अंजाम देते हैं तो वह सीधा परीक्षितगढ़ होते हुए छोटा मवाना के रास्ते सीधा मवाना पहुंच जाते हैं। इसके बाद यहां से वह दूसरे जिले बिजनौर निकल जाते है।

गढ़मुक्तेश्वर या गाजियाबाद

इतना ही नहीं, दूसरी ओर यदि बदमाश गढ़ रोड पर भावनपुर एरिया में घटना करते हैं तो वह गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से जाकर आसानी से फरार हो जाते हैं। इसके साथ ही गढ़मुक्तेश्वर बाईपास से एक रास्ता गाजियाबाद के लिए जाता है, जहां से बदमाश आसानी से राजधानी दिल्ली में पहुंच जाते हैं। बदमाशों के इस तरह घटना करके फरार हो जाने के बाद पुलिस की कार्रवाई ढीली पड़ जाती है। दरअसल, एक जिले या राज्य वारदात करने के बाद यदि बदमाश दूसरे जिले या राज्य में पहुंच जाता है तो वहां की पुलिस से सामांजस्य बैठाने में संबंधित थाना पुलिस को लंबा समय निकल जाता है। इतने समय बाद बदमाश की लोकेशन ट्रेक कर पाना पुलिस के लिए नामुमकिन हो जाता है।

यह हुई है घटना

8.8.ख्क्

बदमाशाें परतापुर में बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

ब्.8.ख्क्

इलेक्ट्रॉनिक दुकान में घुसकर व्यापारी से चेन लूटी।

फ्.8.ख्क्

बाइक सवार बदमाशों ने मोहिउद्दीनपुर गेझा मार्ग महिला से बाइक सवार बदमाशों ने कुंडल लुट लिए थे।

क्.8.ख्क्

बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से पंद्रह हजार रूपये लूट लिए थे।

क्.8.ख्क्

बदमाशों ने परतापुर फ्लाईओवर पर एक महिला के साथ चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

ख्.7.ख्क्

पीवीएस पुलिस चौकी के पास तमंचे के बल पर महिला से चेन लूटी।

क्.7.ख्क्

बच्चा पार्क के पास बाइक सवार बदमाशों ने लाइन मेन को लूटा था।

फ्0.म्.ख्क्

गढ़ रोड स्थित अंबेडकर डिग्री कॉलेज के पास छात्रा मोबाइल लूट हुई थी।

ख्9.म्.ख्क्

पल्लवपुरम में फैक्ट्री के सेल्समैन से तीन लाख रूपये की लूट की गई थी।

ख्भ्.म्.ख्क्

परतापुर के बसंत चौक पर आर्मी स्कूल की शिक्षिका से मोबाइल लूटा था।

ख्भ्.म्.ख्क्

कंकरखेड़ा में गिफ्ट गैलरी में घुसे बदमाशों ने चेन-नकदी लूटी थी।

ख्ब्.म्.ख्क्

फूलबाग कॉलोनी में कांस्टेबल के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था।

ख्म्.7.ख्क्

बदमाशों ने भावनपुर के हसनपुर चौकी के पास व्यापारी से पंद्रह लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

भावनपुर पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। रोजाना बाइकर्स के खिलाफ अभियान चलाने के लिए भी कहा गया है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

केशव कुमार, एसपी देहात, मेरठ।

मेरठ रेंज में बढ़ी लूट की घटनाएं

ख्0ख्क् ख्0ख्0 ख्0क्9

मेरठ ख्9 फ्फ् म्9

गाजियाबाद ब्ख् ख्क् म्भ्

बुलंदशहर 9 8 फ्ब्

बागपत क्0 क्0 क्9

हापुड़ क्क् 9 क्भ्