-छत तोड़ने वाले आरोपी गिरफ्तार करने की मांग

Meerut :नौचंदी थाना क्षेत्र के सेक्टर 2 में गुरुवार देर रात दुकान खाली कराने व उसकी छत तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद भाजपाइयों नौचंदी थाने में जमकर हंगामा किया। आरोप है कि दुकान की छत तोड़ने के आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि हंगामे के दो घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये है मामला

सेक्टर दो निवासी लाला राजकुमार की वहीं 12 दुकानों वाली मार्केट है। इसमें शास्त्रीनगर ई-ब्लॉक निवासी अभय विश्नोई की किराए पर ओम इंवस्टमेंट कंसल्टेंट के नाम से दुकान है। दुकान वर्ष 1996 से किराये पर है। अभय विश्नोई की मानें तो कुछ दिन पूर्व दुकान का पांच सौ रुपये किराया बढ़ाया, जो 1500 रुपये प्रतिमाह हो गया।

दुकान की छत तोड़ी

वहीं आरोप है कि गुरुवार देर रात दुकान मालिक लाला राजकुमार ने अभय विश्नोई की दुकान की छत का बड़ा हिस्सा मकान के ऊपर बने अपने कमरे के अंदर से तोड़ दिया। छत का मलबा दुकान के सामान पर गिरा। जिससे उसका नुकसान हो गया। शोर शराबा होने पर भीड़ जमा हो गई और किरायेदार मौके पर आ गए।

थाने में किया हंगामा

सूचना पर भाजपाई नौचंदी थाने गए और आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी करने को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में पुलिस ने आरोपी लाला राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।

नवीन गुप्ता के हैं रिश्तेदार

दुकान की छत तोड़ने के प्रकरण में सेक्टर दो के व्यापारियों और भाजपाई दो फाड़ दिखे। बताया जाता है कि लाला राजकुमार संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता का रिश्तेदार है। जिसकी वजह से काफी दुकानदार और भाजपाई उसके साथ है। वहीं किरायेदार अभय विश्नोई के साथ भी कुछ भाजपाई और दुकानदार खड़े हैं।

आरोपी लाला राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। संबंधित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हरशरण शर्मा, इंस्पेक्टर नौचंदी।