-खुशहाल नगर की समस्याओं को लेकर उठाया कदम

Meerut: लखनऊ के दारूलसफा स्थित टंकी पर चढ़कर मेरठ का जलालुद्दीन जहां चर्चा में आया तो वहीं शनिवार को दोबारा टंकी पर चढ़ा तो लखनऊ पुलिस ने उसे धारा 309 में जेल भेज दिया। मेरठ में जियाउल हक को गिरफ्तारी की जानकारी हुई तो भाई को छुड़ाने के लिए वो यहां टंकी पर चढ़ गया। करीब 2 घंटे के हाईवोल्टेज हंगामे के बाद जियाउल को टंकी से उतारा जा सका।

घंटों चला हाईवोल्टेज हंगामा

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के खुशहाल नगर के रहने वाला जियाउल लखनऊ में गिरफ्तार भाई जलालुद्दीन की रिहाई के लिए यहां पानी की टंकी पर चढ़ गया। क्षेत्रीय वाशिंदों का भी जियाउल को सहयोग था। देर तक हाईवोल्टेज हंगामा चलता रहा। लिसाड़ी गेट थानाध्यक्ष चंद्रभान सिंह यादव ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा दिया। भीड़ को खदेड़ा तो वहीं टंकी पर चढ़े जियाउल को उतारा। टंकी से उतरते ही पुलिस को चकमा देकर जियाउल फरार हो गया।

पुलिस ने मोबाइल चोर दबोचा

आरजी कॉलेज के सामने शनिवार को मोबाइल छीनने वाले मोबाइल चोर को पुलिस ने दबोच लिया। एसएसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे सर्चिग ऑपरेशन के दौरान लालकुर्ती थाना पुलिस ने मोबाइल चोर इमरान पुत्र नफीश निवासी पूर्वा फय्याज अली, थाना देहली गेट को पकड़ा है। यह जानकारी एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने दी।