पूर्वा इलाही बख्श की घटना, ढाई घंटे का लिया गया शटडाउन

Meerut। थाना ब्रह्मापुरी के पूर्वा इलाही बख्श में ऊर्जा निगम की लापरवाही के कारण कपड़ा मार्केट के सैकड़ों दुकानदार डर के साये में जी रहे हैं। रविवार को यहां बिजली तारों में तेज ध्वनि के साथ शार्ट सर्किट से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते केबिल जलने लगी। दुकानदार अपनी दुकानें छोड़कर बाहर निकल आए। दुकानदारों ने बिजली कर्मियों को सूचना दी। बिजली आपूर्ति बंद कराई गई। गनीमत रही कि आग कुछ ही देर में बुझ गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

वायरल हो रही वीडियो

इस घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मामले में लिसाड़ीगेट बिजली घर अंतर्गत अवर अभियंता प्रवीण कुमार ने बताया कि पूर्वा इलाही बख्श में केबिल जलकर चिपक गई थी। करीब ढाई घंटे शटडाउन लेकर केबिल को ठीक किया गया है।

छत पर आग से खलबली

सोमवार सुबह गढ़ रोड स्थित नंदनी प्लाजा की छत पर आग के साथ काला धुआं उठता देख व्यापारियों में हड़कंप मच गया। व्यापारी दौड़कर छत पर पहुंचे तो प्लाजा के जिम के कर्मचारियों को जिम का कचरा जलाते हुए देख हंगामा कर दिया। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि जिम के कर्मचारी जिम का प्लास्टिक व थर्माकोल कचरा जलाकर पर्यावरण को नुकसान पहुंच रहे हैं। इस बात पर जिम संचालक के साथ व्यापारियों की बहस हो गई।