- सात मैचों में 18 अंक लेकर दूसरे स्थान पर पहुंची

- तीन मैदान पर खेले गए चार मैच

Meerut। मेरा शहर मेरी पहल के तत्वावधान में शहर के मैदानों पर खेली जा रही मेरठ प्रीमियर क्रिकेट लीग का रोमांच चरम पर पहुंचने लगा है। बुधवार को खेले गये एक मैच में शुभम स्मैशर्स ने ग्रांड 5 वाल्वा को 10 विकटों से हरा कर लीग में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही शुभम स्मैशर्स की टीम 18 अंक पाकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि पीवीवीएस पैंथर अभी लीग में पहले स्थान पर बनी हुई है।

खेले गए चार मैच

बुधवार को चार मैच खेले गये। पहला मैच स्टैग यौद्धा बनाम क्लीन मेरठ के बीच खेला गया। क्लीन मेरठ ने पहले खेलते हुए 94 रनों का स्कोर खड़ा किया। जीत की उम्मीद के साथ मैदान में उतरी स्टैग योद्धा की टीम ने 95 रन बनाकर जीत दर्ज की। दूसरा मैच नगीन लॉयन बनाम श्री वासू के बीच खेला गया। वासू ने पहले खेलते हुए बीस ओवर में केवल 88 रन ही बना सकी। उधर नगीन लॉयंस को जीत दर्ज करने के लिए जोर लगाने पड़े।

शुभम स्मैशर्स विजयी

तीसरा मैच ग्रांड 5 वाल्व बनाम शुभम स्मैशर्स के बीच खेला गया। ग्रंाड 5 ने पहले खेलते हुए बीस ओवर में 83 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए शुभम स्मैशर्स की टीम ने बिना विकेट खोए 14 ओवर में ही 85 रन बनाकर दस विकेट से जीत दर्ज की। नीलकंठ के मैदान पर चौथा मैच नीलकंठ बनाम पीवीएस पैंथर के बीच खेला गया। जिसमें पीवीएस पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए नीलकंठ की टीम केवल 121 रन ही बना सकी। इस प्रकार पीवीएस पैंथर्स की टीम ने 15 रन से जीत दर्ज की।