12 अगस्त को चार पद और 21 कार्यकारिणी के लिए होगा चुनाव

पूजन और हवन के बाद दोनों पैनलों ने किया नामांकन

Meerut। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) के चुनावी समर में चार मुख्य पद और 21 कार्यकारिणी सदस्य बनने के लिए 36 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। 12 अगस्त को समिति का चुनाव होगा। कोविड की वजह से दूसरी बार उम्मीदवारों को नामांकन करना पड़ा है। चुनाव मैदान में पहले की तरह दो पैनल मेरठ कॉलेज परिवार और फ्रेंड्स ऑफ मेरठ कॉलेज के उम्मीदवार आमने सामने हैं।

कार्यकारिणी के लिए नामांकन

मंगलवार को नामांकन से पहले दोनों पैनल के उम्मीदवारों ने पूजन किया। मेरठ कॉलेज परिवार के सदस्यों ने औघड़नाथ मंदिर में पूजन किया। तो दूसरी तरफ साकेत में फ्रेंड्स ऑफ मेरठ कॉलेज के प्रत्याशियों ने हवन किया। इसके बाद समिति में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और सहसचिव के अलावा 21 कार्यकारिणी के लिए नामांकन किया गया। सबसे पहले मेरठ कॉलेज परिवार की ओर से उम्मीदवारों ने नामांकन किया। उसके बाद फ्रेंड्स ऑफ मेरठ कॉलेज के प्रत्याशियों ने नामांकन किया। अध्यक्ष के लिए अनिल कुमार गुप्ता, सुरेश जैन रितुराज ने नामांकन किया। सचिव पद पर विवेक गर्ग और डॉ। ओपी अग्रवाल ने नामांकन किया। उपाध्यक्ष के लिए मोहित जैन और एमके गुप्ता ने नामांकन किया। अतिरिक्त सचिव के लिए केशव बंधु और मनीष प्रताप ने नामांकन किया। इसके अलावा 28 लोगों ने कार्यकारिणी के लिए नामांकन किया है। अप्रैल में जिन लोगों ने नामांकन किया था, दोबारा से उन सभी ने अपने अपने पैनल से नामांकन किया है। नामांकन के दौरान एमएलसी डा। सरोजिनी अग्रवाल, निवर्तमान अध्यक्ष डा। रामकुमार गुप्ता सहित अन्य रहे।

कार्यकारिणी सदस्य के लिए इन्होंने भरा पर्चा

राजपाल सिंह, डॉ। एसपी देशवाल, राकेश खेत्रपाल उर्फ जयशंकर बिल्ला, शुभांकर शर्मा, अवनीश शर्मा, कृष्ण गोपाल अग्रवाल, अरुण कुमार सिंह रस्तोगी, अनुराग दुबलिश, कुंवर राहुल सिंह, नरेंद्र कुमार कंसल, सुशील कुमार, पंकज मित्तल, शुभा गुप्ता, अनुराग गौड़, शैलेंद्र जैन, ओपी शर्मा, शुभेंद्र मित्तल, जयवीर सिंह, अनुज बंसल, आदित्य माहेश्वरी, पराग अग्रवाल, पंकज रस्तोगी, विजय प्रकाश मित्थल, अरुण कुमार गुप्ता, अतुल कुमार जैन, पीयूष कुमार दुबलिश, अमित बंसल, कृष्ण कुमार शर्मा।

24 जुलाई को अंतिम सूची

22 जुलाई को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 23 और 24 जुलाई को नाम वापसी की तिथि है। 24 जुलाई को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी। ़12 अगस्त को चुनाव होगा।