- पुल से नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हुई कार।

-कार में सवार पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल, मेरठ रेफर

-बपारसी के पास पुल पर अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी

सरधना: मेरठ-करनाल हाईवे पर बपारसी गांव के पास इंडिका कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी। हादसे में फिल्म अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के मौसेरे भाई की मौत हो गई। पांच लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए पीएचसी ले जाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

कार हो गई थी अनियंत्रित

सरधना के मोहल्ला कमरा नवाबान निवासी इकबाल शाह (60) पुत्र नादिर अली शाह इंडिका कार में मोहल्ला आजाद नगर निवासी सलमान पुत्र निजामुद्दीन शहजाद व सोनू पुत्रगण रोजू, इरशाद पुत्र शहजाद, सोनू पुत्र मंजूरा को लेकर बुढ़ाना गए थे। वापस लौटते समय मेरठ-करनाल मार्ग पर गांव बपारसी के पास नदी के पुल पर कार अनियंत्रित हो गई। कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। हादसे के बाद कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े और सभी लोगों को कार से बाहर निकाला।

मौके पर पुलिस पहुंची

डॉक्टरों ने इकबाल शाह को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर इकबाल के परिजनों में हाहाकार मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के विरोध के बावजूद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।