नई सड़क पर मंदिर तोड़ने के बाद आसपास के लोग पूजा करने को लेकर परेशान

व्यापारियों ने थाने में हंगामा कर मुकदमा दर्ज कराया

Meerut। नई सड़क के नानू कंपाउंड में मंदिर को तोड़ने के मामले में व्यापारी नेताओं का आक्रोश फूट गया। सोमवार को व्यापारी नेताओं ने नौचंदी थाने पर हंगामा कर सम्राट स्वीट्स के मालिक और 25 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सम्राट स्वीट्स के स्वामी फरार हैं।

ये है मामला

पूर्व पार्षद सतीश गर्ग ने बताया कि 30 जनवरी की रात सम्राट स्वीट्स के मालिक शास्त्रीनगर निवासी मुकुल शर्मा, उनके भाई विवेक शर्मा और जमीन के मालिक निवासी योगेश सैनी ने सम्राट स्वीट्स के कर्मचारियों के साथ मंदिर तोड़ दिया। सुभाष नगर निवासी गौरव पटेल ने मंदिर तोड़ने की वीडियो बना ली। आरोप है कि मुकुल शर्मा ने गौरव को वीडियो बनाने पर जान से मारने की धमकी दी।

थाने पहुंचे व्यापारी

सोमवार को सतीश गर्ग व कई व्यापारी नौचंदी थाने पहुंच गए। पुलिस को मंदिर तोड़ने की वीडियो दिखाई गई। इसके बाद मुकुल शर्मा, विवेक शर्मा, योगेश सैनी तथा सम्राट स्वीट्स के 25 कर्मचारियों के खिलाफ मंदिर तोड़ने एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर संजय वर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है।

मंदिर तोड़ने के मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। इस मामले में दो मुकदमे में दर्ज किए जा चुके हैं। एक मुकदमे में योगेश सैनी और दूसरे मुकदमे में मुकुल शर्मा और उनके कर्मचारियों को आरोपी बनाया गया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

अजय साहनी, एसएसपी