लूट के माल की बरामदगी को एकजुट सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन व न्यू सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन के व्यापारी

सेंट्रल मार्केर्ट के अनिश्चितकालीन तक बंद करने का व्यापारियों ने मीटिंग कर लिया सर्वसम्मती से फैसला,

आज भी होगी व्यापारियों की मीटिंग, सभी छोटे-बड़े व्यापारी होंगे शामिल

Meerut । शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में मंगलवार को सर्राफ के साथ दिनदहाड़े हुई लूट के र्विरोध में व्यापारियों का रोष लगातार बढ़ता जा रहा है। सात माह पहले लूट के दौरान व्यापारी पर जानलेवा हमले का अभी खुलासा भी नहीं हो सका था कि शहर के पॉश इलाके में बेखौफ बदमाशों 60 लाख की लूट को अंजाम दे डाला। इस लूट की घटना के बाद अब व्यापारी, पुलिस के सामने आर-पार की लड़ाई का मन बना चुके हैं। इस क्रम में बुधवार को सेंट्रल मार्केट के व्यापारियों ने बैठक का आयोजन कर 20 दिसंबर से अनिश्चितकालीन बंदी की घोषणा की है।

माल हो बरामद नही हो मिले मुआवजा

बुधवार को सेंट्रल मार्केट में आयोजित मीटिंग में सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन और न्यू सेंट्रल मार्केट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी शामिल हुए और सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 20 दिसंबर से सेंट्रल मार्केट को अनिश्चितकालीन तक के लिए बंद कर दिया जाएगा। सभी व्यापारी घटना स्थल पर ही काला रिबन बांधकर धरना देंगे। व्यापारियों की मांग है कि जब तक माल की बरामदगी नहीं हो जाएगी यह आंदोलन खत्म नहीं किया जाएगा। इतना ही नहीं आज भी सेंट्रल मार्केट में सभी छोटे-बडे़ व्यापारियों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें व्यवसाय बंदी की सभी को जानकारी दी जाएगी।

ये रहे मौजूद

मीटिंग में सेंट्रल मार्केट अध्यक्ष किशोर वाधवा, जितेंद्र अग्रवाल, मुकेश जैन, विनोद अरोड़ा, राकेश बंसल, चौधरी महिपाल सिंह, आशीष गोयल, नवीन रस्तोगी, ओम प्रकाश और संजीव रस्तोगी आदि ने भाग लिया।