नेता के बेटे का चालान करने पर हुआ बखेड़ा

थाने में भी की नारेबाजी, चौराहे पर लग गया जाम

Meerut। मास्क नहीं पहनने का चालान काटने पर बुधवार को हंगामा हो गया। काफी देर तक चौराहे पर जाम लगा रहा। चालान काटने वाले दरोगा पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में नारेबाजी भी की गई।

किया चालान

बुधवार शाम नौचंदी थाना क्षेत्र में सेंट्रल मार्केट पर दारोगा राजकुमार गौतम चे¨कग कर रहे थे। तभी बाइक सवार युवक पहुंचे। उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था। दारोगा ने उनका पांच सौ रुपये का चालान कर दिया। युवक ने इसकी जानकारी पिता बीजेपी नेता अजीत सिंह चौहान को दी। वह अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए।

हुई नोकझोंक

बीजेपी नेता ने दारोगा पर अपने बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि दारोगा ने तीन हजार रुपये का चालान कर दिया था। इसके अलावा बेटे से मारपीट भी की थी। इस पर उन्होंने विरोध किया था। उनके साथी धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद थाने में भी जाकर दारोगा की शिकायत की थी। उन्होंने मांग की कि मौके की सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर जांच कराई जाए। दारोगा का कहना है कि युवक ने मास्क नहीं पहनना हुआ था। उसका पांच सौ रुपये का चालान किया था। मारपीट का आरोप गलत है।

चौराहे पर लगा जाम

हंगामे के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता सेंट्रल मार्केट चौकी के पास चौराहे पर धरने पर भी बैठ गए थे, जिससे जाम की स्थिति बन गई थी। इस दौरान उन्होंने कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी भी की। वहीं, काफी मशक्कत के बाद यातायात व्यवस्था को सुचारु कराया गया।