सिविल लाइन पुलिस ने लूट करने वाले तीन आरोपियों को दबोचा

Meerut। सिविल लाइन पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिन में मजदूरी और रात को लूटपाट करते थे। पुलिस ने लूट का माल भी बरामद किया है। वहीं, आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया।

दर्ज कराई थी शिकायत

सिविल लाइन इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दिकी ने बताया कि रजत सिंघल पुत्र सुनील सिंघल निवासी-23 शीशमहल लाला का बाजार कोतवाली ने थाने में शिकायत दर्ज की थी। 16 जुलाई को रात्रि उनसे एक बुजूर्ग ने लिफ्ट मांगी जो विक्टोरिया पार्क रोड तक गए। उनको छोड़ने के बाद जैसे ही वह चलने को हुए तो तीन बदमाश आए और उनके साथ मारपीट करते हुए उनका पर्स, मोबाइल और दो एटीएम डेबिट कार्ड लूट लिए थे। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी। पुलिस ने मन्नू राजपूत पुत्र रामदेव सिंह निवासी नेहरुनगर नौचंदी, दिनेश चौहान उर्फ हनी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी सूरजकुंड, हरीश पुत्र राकेश निवासी आर्यनगर सूरजकुंड को लूट के माल के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामद की नकदी

आरोपियों ने बताया कि विक्टोरिया पार्क के पास लूटपाट करके भागे थे। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश दिन में मजदूरी और रात में लूटपाट करते थे। पुलिस ने एक मोबाइल, एटीएम कार्ड और नकदी बरामद की है।