डेयरी हटाने के अभियान मे डयूटी लगाने का जताया विरोध

Meerut। डेयरी अभियान में सफाई कर्मचारियों की डयूटी लगाए जाने के विरोध में शनिवार को सफाई कर्मचारी संघर्ष समिति ने बैठक की। सफाई कर्मचारियों ने कहा कि यदि उनकी ड्यूटी डेयरी हटाने में लगाई गई तो अनुसूचित जाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज होगा।

ड्यूटी का होगा विरोध

बैठक की अध्यक्षता पार्षद व संयोजक टी सी मनोठिया ने की। इसका संचालन सह संयोजक सतीश छजलाना ने किया। सह संयोजक व यूनियन महामंत्री कैलाश चंदोला ने कहाकि नगर निगम के सफाईकर्मियों को डेयरी अभियान व पॉलिथीन अभियान में शामिल नहीं किया जाएगा। इस मौके पर राजू धवन, सतीश छजलाना, दीपक मनोठिया आदि मौजूद रहे।

प्रवर्तन दल ने चलाया अभियान

शनिवार को नगर निगम प्रवर्तन दल ने जागृति विहार सेक्टर 7 में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया। केएल इंटरनेशनल स्कूल से पहले पानी की टंकी के सामने सेक्टर 7 जागृति विहार में मनोज गुर्जर नाम का व्यक्ति सड़क पर अतिक्रमण करके छप्पर डाल रहा था, जिस पर संपत्ति अधिकारी राजेश कुमार ने प्रवर्तन दल को मौके पर भेजकर निर्माण कार्य रुकवाया। शनिवार को प्रवर्तन दल थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा और प्रवर्तन दल की टीम सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जसवंत तोमर के नेतृत्व में जेसीबी जेसीबी से अतिक्रमण हटाया गया।