मेरठ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस-सपा और वामपंथियों पर साधा निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, किसानों की समस्या का बातचीत से निकल सकता है हल

Meerut। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कांग्रेस, सपा और वामपंथियों पर तीखा जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल किसानों की खुशहाली और समृद्धि को नहीं देख सकती है, इसलिए किसानों को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

आई है खुशहाली

योगी मोदीपुरम स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में कृषि व विकास की 88 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने मेरठ पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि किसानों की समस्या का समाधान संघर्ष से नहीं बल्कि बैठकर बातचीत करने से निकल सकता है। जब से देश में मोदी सरकार बनी है तब से किसानों के जीवन में खुशहाली और समृद्धि आई है। इसे देखकर कांग्रेस और तमाम दल परेशान हो रहे है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर निशाना

योगी ने कहा कि टुकड़े-टुकडे़ गैंग की पैरवी किसानों के कंधे पर रख कर की जा रही है। एकता-अखंडता को तोड़ने की साजिश रची जा रही है। हम ऐसे लोगों को जवाब देना जानते हैं।

किसान है मेहनती

योगी ने कहा कि विपक्षी दल भूल रहे हैं कि यहां का किसान मेहनती है, वह पिछली सरकार में हुई उपेक्षाओं से परेशान रहा है लेकिन मोदी सरकार जब से 2014 में देश में आई है तब से किसानों के जीवन में खुशहाली आई है। सीएम ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून की एक-एक खूबियां गिनाई। किसानों को यह भी याद दिलाया कि कोरोना जैसी महामारी में भी किसानों की सम्मान निधि का भुगतान किया गया। प्रदेश में सरकार बनते ही किसानों की 36 हजार करोड़ रुपये की ऋण माफी की गई थी। उन्होंने कहा कि गन्ना के पाई-पाई का भुगतान सुनिश्चित होगा।