- राजबब्बर ने कहा, गाजियाबाद में समस्याओं से है मुकाबला

- नगमा को देख आती है अपनी पहली फिल्म की याद

Meerut : साकेत स्थित कांग्रेस नेता हरेंद्र अग्रवाल की कोठी में बने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन राजबब्बर ने किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लंबे समय से नगमा पार्टी का हर चुनाव में प्रचार करती रही हैं। इस बार राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस के बड़े नेताओं ने मेरठ जैसी महत्वपूर्ण सीट से नगमा को टिकट दिया है, इस सम्मान को जीत के साथ बरकरार रखना है।

समस्याएं हैं प्रतिद्वंदी

गाजियाबाद से चुनाव में कूदे राजबब्बर सबसे नजदीकी प्रतिद्वंद्वी किसे मानते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि न तो रिटायर्ड जनरल वीके सिंह और न ही आप नेता शाजिया इल्मी बल्कि क्षेत्र की समस्याएं प्रतिद्वंदी हैं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद की जनता से उन्हे भरपूर प्यार मिल रहा है और निश्चित तौर पर जीत उनकी होगी। भाजपा में चल रहे घटनाक्रम और हाशिए पर डाल दिए गए लालकृष्ण आडवाणी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अंदरुनी मामला है। कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद वे नगमा के साथ नामांकन के लिए निकले और उन्हें रास्ते में छोड़ गाजियाबाद के लिए विदा हो लिए।

याद आती है पहली फिल्म

नगमा के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे सिने स्टार और गाजियाबाद से चुनावी समर में कूदे राजबब्बर ने नगमा से अपने सालों पुराने रिश्ते का खुलासा किया। राजबब्बर ने कहा कि नगमा को देख उन्हें अपने करियर की पहली फिल्म 'क्00 दिन सास के' की याद आती है। क्980 की इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। राजबब्बर ने कहा कि चूंकि उन्होंने नगमा के घर में रहकर इस फिल्म की शूटिंग की थी, इसलिए नगमा भी उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।