रेलवे रोड थाना एरिया की यूपी 112 पुलिस ने पकड़ा

दोबारा भर्ती कराया गया मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में

Meerut। एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड से फरार कोविड पेशेंट को रेलवे रोड थाना एरिया की यूपी 112 पीआरवी ने उसके घर से पकड़ लिया है। उसे दोबारा कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। उसकी मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है।

रविवार को फरार

रविवार को मेडिकल के कोविड वार्ड में भर्ती संक्रमित सुरेंद्र कुमार पुत्र कुलवंत निवासी जवाहर नगर फरार हो गए थे। डॉक्टरों से सूचना मिलने पर मेडिकल पुलिस ने रात भर तलाश की लेकिन मरीज का पता नहीं लग सका था। देर रात रेलवे रोड थाना एरिया की पीआरवी ने घर से मरीज को बरामद कर मेडिकल पुलिस को जानकारी देकर बुला लिया और फिर दोबारा से मरीज को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया।

सीसीटीवी में कैद

पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी में चुपचाप निकलता हुआ मरीज दिखाई दे रहा था। पीआरवी को सूचना मिली कि मरीज अपने घर पर आ गया है, जिसके बाद मेडिकल इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम को सूचना दी गई। पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा। देर रात मरीज को घर से बरामद करने के बाद एंबुलेंस में डालकर एक बार फिर कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर मेडिकल प्रमोद गौतम ने बताया कि मरीज मानसिक तौर पर भी बीमार है।

कोविड वार्ड से एक मरीज भाग गया था। उसे पीआरवी ने उसके घर से पकड़ लिया है और दोबारा कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी