सीसीएसयू में वित्त समिति की आयोजित की गई बैठक

Meerut। सीसीएसयू में सोमवार को वीसी प्रो। एनके तनेजा की अध्यक्षता में ऑनलाइन माध्यम से वित्त समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें तय किया गया कि इस साल कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के लिए आठ लाख रुपए का बजट अलग से पास किया गया है। जो यूनिवíसटी में कोरोना से बचाव के लिए ये बजट अलग रखा गया है।

लिए गए अहम फैसले

मीटिंग में टीचर वेलफेयर फंड के तहत देय लाभ अब सेल्फ फाइनेंस कोर्स के टीचर्स को भी मिलेगा। इनकी सेवाएं कम से कम पांच साल होनी चाहिए। वही, शासनादेश के अनुसार जैम पोर्टल से सुगम व पारदर्शिता के उद्देश्य से विभागाध्यक्षों को भी जैम पोर्टल क्रेता के रुप में रजिस्टर्ड का प्रस्ताव पारित हुआ है। इसके साथ ही जीपीएफ पर अíजत ब्याज की धनराशि एक करोड़ 65 लाख रुपए 2001 से 2004 के बीच जो शासन से प्राप्त नहीं हुई थी, जिसका ब्याज निरंतर बढ़ रहा था। उसके लिए अíजत ब्याज सहित पांच करोड़ 40 लाख रुपए यूनिवíसटी के बजट से कर्मचारियों के भविष्य निधि खाते में जमा करने का निर्णय लिया गया है।

ये रहे मौजूद

मीटिंग में प्रोवीसी, प्रो। वाई विमला, फाइनेंस ऑफिसर सुशील कुमार गुप्ता, रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार, परीक्षा नियंत्रक प्रो। रुप नारायण, सचिव वित्त प्रतिनिधि अतुल कुमार सिंह, प्रो। बीके वशिष्ठ, क्षेत्रिय उच्च शिक्षा अधिकारी राजीव गुप्ता, सहायक कुलसचिव लेखा विभाग संजीव गोयल मौजूद रहे।