- ततीना निवासी युवक का क्षत-विक्षित शव मिला

- धारदार हथियार से गला रेतकर की गई वारदात

Hastinapur : क्षेत्र के गांव बस्तौरा के समीप मखदूमपुर जाने वाले मार्ग पर सड़क किनारे खेत में युवक का क्षत विक्षिप्त शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की गर्दन रेतकर निर्मम हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका गया था। शव पडे़ होने की सूचना पर ग्रामीण काफी जमा हो गए। पुलिस को पास ही खाई में इंडिका कार भी मिली। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोपहर बाद ममेरे भाई के साथ परिजन थाने पहुंचे और फोटो से उसकी शिनाख्त ततीना के अजय चौहान के रूप में की।

युवक का गला रेता

सोमवार सुबह मखदूमपुर जाने वाले मार्ग पर बस्तौरा गांव के समीप स्थित गन्ने के खेत में ततीना निवासी अजय चौहान 25 का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। युवक का गला धारदार हथियार से रेता गया था। शव की हालत देख लगता था कि मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया है।

मर्डर के बाद शव फेंका

हत्यारों ने उसकी पास के खेत में हत्या कर शव को गन्ने के खेत में डाल दिया। सड़क किनारे खाई में उसकी इंडिका कार नंबर एचआर 51 वाई 3180 भी पड़ी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दोपहर बाद ममेरे भाई पदम सिंह के साथ ततीना गांव के कुल लोग और परिजन थाना पहुंचे और कार व फोटो से शव की शिनाख्त अजय निवासी ततीना के रूप में की। उसके रिश्ते के भाई पदम सिंह ने थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके ममेरा भाई अजय रविवार शाम चार बजे गाड़ी लेकर मवाना आया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। थाना प्रभारी पीके सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। हो सकता है युवती को लेकर युवकों में विवाद हुआ हो। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।