हार्न बजाने पर की मारपीट, कपड़ा व्यापारी के सिर में ईट से हमला

बचाव में आए कपड़ा व्यापारी के भाई से की मारपीट

नौचंदी थाने में एकजुट हुए व्यापारी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Meerut हारमनी होटल के सामने रविवार शाम कार से जा रहे कपड़ा व्यापारी पर दबंगों ने ईट से सिर पर वार कर दिया। अपने भाई को पिटता देख स्कूटी से जा रहे भाई ने बचाव की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की। उनकी सोने की चेन भी छीनकर भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। नौचंदी थाने में व्यापारी एकजुट हुए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी।

ये है मामला

अंकुर गुप्ता पुत्र सुनील गुप्ता निवासी शास्त्रीनगर में अपने परिवार के साथ रहते है। खंदक में इनका चादरों का व्यापार है। रविवार को अंकुर गुप्ता अपनी कार से हारमनी होटल के पास से जा रहे थे। इस दौरान से दो कार सवार दबंगों ने हार्न बजाना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बाद अंकुर गुप्ता के साथ जमकर मारपीट की। सिर में ईट मार दी। यहां से स्कूटी से निकलते हुए जा रहे अंकुर के भाई राहुल गुप्ता ने बचाव की कोशिश की तो जमकर मारपीट की। आरोप है कि सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भेज दिया।

व्यापारियों ने किया हंगामा

वहीं थाने में बीजेपी नेताओं और व्यापारियों ने हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेम चंद्र शर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।