- डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए

- कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में चाकूबाजी हो गई

Meerut: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की माधवपुरम कालोनी में होली के रंग में उस वक्त भंग पड़ गया। जब डीजे पर डांस के दौरान दो पक्षों में कहासुनी के बाद चाकूबाजी होने लगी। जिसमें दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। परिजनों ने घायलों को निजी व जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करया। दोनों पक्षों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला

होली के मौके पर माधवपुरम सेक्टर-4 निवासी जयवीर पुत्र राज बहादुर ने घर के बाहर डीजे लगवाया था। सभी डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। जयवीर की पत्‍‌नी पिंकी व रिश्तेदार फिल्मी गानों पर नाच रहे थे। बताया गया है कि तभी मोहल्ले के मोहित व राहुल पुत्रगण छगन सिंह वहां पहुंचे और डांस करने लगे।

विरोध करने बोला हमला

जयवीर ने जब इसका विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी। बताया गया कि देखते ही देखते दोनों पक्षों में चाकूबाजी होने लगी। जिसमें प्रथम पक्ष से जयवीर, पिंकी व एक रिश्तेदार व दूसरे पक्ष से मोहित, राहुल, नितिन घायल हो गए।

रंजिशन हुई घटना

जयवीर ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व मोहित के परिवार से एक लड़की फरार हो गई थी। उसकी दुश्मनी निकाली जा रही है। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वर्जन

दोनों पक्षों की तहरीर आई है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जांच होने पर कार्रवाई की जाएगी।

सतेन्द्र यादव, थाना प्रभारी ब्रहमपुरी

-----------