- डीएम की टीम ने सीडीओ की टीम को छह विकट से हराया

Meerut : दीपावली के अगले दिन की छुट्टी का आनंद उठाने के मकसद से जिले के पुलिस-प्रशासन के अधिकारी विक्टोरिया पार्क ग्राउंड पर उतरे। डीएम-11 व सीडीओ एकादश के बीच हुए क्रिकेट मैच में डीएम-11 ने छह विकेट से जीत दर्ज कर ली।

 

डीएम की शानदार गेंदबाजी

गुरुवार सुबह टॉस जीतकर डीएम-11 ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। निर्धारित 20 ओवर के मैच में सीडीओ की टीम 20वें ओवर में ही 143 के योग पर ऑल आउट हो गई। सर्वाधिक 35 रन पर्यटन अधिकारी अमित कुमार ने बनाया, जबकि डीएम-11 ने एक्सट्रा में 46 रन खर्च किए। आबकारी अधिकारी प्रदीप दुबे और डीएम पंकज यादव ने चार-चार विकेट झटके।

 

डीएम 11 की जीत

जवाब में उतरी डीएम-11 की टीम ने ठोस शुरुआत की और 10 ओवर में बगैर विकेट खोए 84 रन ठोंक दिए। दसवें ओवर में विकेट गिरने के बाद डीआइजी आशुतोष कुमार बल्लेबाजी करने उतरे। दो-चार दर्शनीय शॉट दिखाने के बाद तेज खेलने के चक्कर में वे बाउंड्री लाइन पर सीडीओ नवनीत सिंह चहल को अपना कैच थमा बैठे। इसके बाद रन औसत गिरने लगा, लेकिन अंत में उदय प्रताप और एडीएम सिटी एसके दुबे की सूझबूझ भरी पारी की बदौलत डीएम-11 ने निर्धारित लक्ष्य 20वें ओवर में चार गेंद रहते ही हासिल कर लिया।

 

डीएम मेन ऑफ द मैच

चार ओवर में चार विकेट देकर 11 रन बनाने और 35 रन बनाने वाले डीएम पंकज यादव को मैन ऑफ द मैच, चार विकेट हासिल करने वाले प्रदीप दुबे को बेस्ट बॉलर, सर्वाधिक 35 रन बनाने वाले अमित कुमार को बेस्ट बैट्समैन व सीडीओ नवनीत को बेस्ट फिल्डर के पुरस्कार से नवाजा गया। मैच के दौरान यूपीसीए के संयुक्त सचिव व जिला क्रिकेट संघ के सचिव डा। युद्धवीर सिंह, कोच संजय रस्तोगी, क्यूरेटर रवींद्र चौहान, पवन गोयल, अमित कुमार, नगीन चंद जैन, दु:खहरण शर्मा, अमित नागर आदि लोग मौजूद थे।