मलियाना पुल की मरम्मत के चलते दिल्ली रोड पर बढ़ा वाहनों का दबाव

बागपत अड्डे से लेकर रेलवे रोड चौराहे तक जाम, जूझते रहे लोग

Meerut। मलियाना फ्लाई ओवर पर निर्माण कार्य के चलते दिल्ली रोड पर दूसरे दिन भी लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि गुरुवार के मुकाबले शुक्रवार को कुछ राहत जरूर थी। वहीं ट्रैफिक पुलिस और संबंधित थाना पुलिस की तैनाती के चलते जागरण चौक, बागपत अड्डा समेत कई जगह जाम के चलते ट्रैफिक धीमी गति से चलता रहा। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहाकि शुक्रवार को ट्रैफिक की स्थिति कंट्रोल में रही। जहां कहीं जाम लगा, तत्काल उसे खुलवाया गया।

चल रहा रूट डायवर्जन

मलियाना पुल पर निर्माण के कारण रूट डायवर्जन चल रहा है। दिल्ली बाईपास से वाहन बागपत रोड की बजाए दिल्ली रोड से होते हुए आ रहे हैं। इसके अलावा, दिल्ली रोड पर रैपिड रेल के काम के कारण भी ट्रैफिक गति नहीं पकड़ा पा रहा है। जिसके चलते दिल्ली रोड पर वाहनों का दबाव बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को भी लोगों को लंबे जाम की समस्या से दो-चार होना पड़ा। दिल्ली रोड पर मेवला फ्लाईओवर से लेकर शॉप्रिक्स माल तक जाम की स्थिति बनी रही। इसके अलावा बागपत अड्डे से लेकर रेलवे रोड चौराहे तक लंबे जाम की समस्या से लोगों को जूझना पड़ा। हालांकि ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था बनाने में जुटी रही।

पुलिसकर्मी किए तैनात

दिल्ली रोड पर शॉप्रिक्स मॉल के पास ट्रैफिक पुलिस को तैनात किया गया था। इसके साथ ही ब्रह्मपुरी और टीपी नगर थाने के फोर्स को भी लगाया गया। दिन भर जाम की समस्या से लोग जूझते रहे और पुलिसकर्मी जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करते रहे।