25 डस्टबिन दिए जाएंगे गांधी बाग के लिए

सभी सभासदों को मिलेगी इसकी जिम्मेदारी

हर गली में लगेंगे कम से कम दो डस्टबिन

Meerut। अब होली के बाद कैंट क्षेत्र में सभी वार्डो में साफ सफाई के उद्देश्य से कूड़ेदान लगवाने का अभियान शुरु किया जाएगा। इसको लेकर अभी कुछ दिन पहले कैंट बोर्ड की मीटिंग में भी सीईओ व अध्यक्ष दोनों ने नाराजगी जताई थी। इसके साथ ही सभी वार्डो के सभासदों को कहा था कि वो अपने अपने वार्डो की साफ सफाई की जिम्मेदारी उठाए और इसके साथ ही कैंट में कूड़ेदान लगाने के लिए भी कहा गया था। इसको लेकर अब तैयारियां शुरु हो गई है। होली के बाद सभी वार्डो में गलियों के अनुसार दो दो डस्टबिन दिए जाएंगे।

हर वार्ड में डस्टबिन

उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने बताया कि अभी फिलहाल गांधी बाग के लिए 25 डस्टबिन दिए गए है। होली के बाद वार्डो के सभी सभासदों द्वारा बताया जाएगा कि उनके यहां कितने डस्टबिन की आवश्यकता है। वार्डो में डस्टबिन उपलब्ध कराए जाएंगे।

दूर होगी दिक्कतें

बीना ने बताया कि सभी वार्डो में गलियों के अनुसार कम से कम दो डस्टबिन तो उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही सभी सभासदों को उनके वार्ड की साफ सफाई का ध्यान रखने की जिम्मेदारी भी निभानी होगी। इसके साथ ही बीना वाधवा ने बताया कि होली के बाद टावर लगने का काम आगे बढ़ाया जाएगा। जल्द ही कैंट में मोबाइल नेटवर्क में आने वाली समस्या को दूर किया जाएगा।