हापुड़ रोड पर एल ब्लॉक तिराहे से लेकर पीटीसी तक चलाया अभियान

Meerut। नगर निगम प्रवर्तन दल ने शनिवार को एक बार फिर हापुड़ रोड पर एल ब्लॉक तिराहे से लेकर पीटीसी तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाते हुए ग्रीन बेल्ट से अवैध कब्जे को हटाया।

ग्रीन बेल्ट से बना गोदाम

नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक के नेतृत्व में जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर पुलिस फोर्स के साथ एल ब्लॉक तिराहे पर पहुंची और अभियान की शुरुआत करते हुए सबसे पहले ग्रीन बेल्ट को अतिक्रमण मुक्त कराया। ग्रीन बेल्ट के अंदर एक लकड़ी कारोबारी ने बांस, संदली समेत अन्य भवन निर्माण सामग्री डालकर पार्क पर अतिक्रमण किया था। टीम ने जेसीबी से लकड़ी की सीढि़यां, बांस के बंबू, संदली आदि सामान तोड़ दिया और सामान जब्त भी कर लिया।

अस्थाई दुकानों पर चली जेसीबी

गौरतलब है कि इससे पहले भी नगर निगम टीम द्वारा ग्रीन बेल्ट को अतिक्रमण मुक्त किया गया था। इसके कुछ दिनों बाद ही दोबारा पूरी रोड पर अतिक्रमण हो गया। इसलिए दोबारा टीम ने अभियान चलाते हुए टीम ने सड़क किनारे रखे लोहे तथा लकड़ी के पांच बड़े खोकों को भी तोड़ दिया। इस दौरान अतिक्रमण दस्ते के साथ भारी संख्या में पुलिस तथा पीएससी फोर्स को देखकर कुछ लोगों ने अपना अतिक्रमण स्वयं ही हटा लिया।

ये रहे मौजूद

अभियान में लेखपाल रुद्रेश कुमार के अलावा नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम में सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट प्रवीण कुमार, लेफ्टिनेंट जसवंत तोमर, जितेंद्र पाल मलिक, हवलदार मुनेंद्र कुमार आदि लोग शामिल रहे।