वकील को हिरासत में रखने पर वकीलों ने घेरा एसएसपी ऑफिस

पड़ोसी से विवाद पर वकील ने ही बुलाया था पुलिस को

पीडि़त को हिरासत में लेने और बार एसोसिएशन को सूचना नहीं देने पर विवाद

Meerut । सदर थाने में एडवोकेट को हिरासत में लेने को लेकर शहर के वकील गुरुवार को गुस्से से भर गए। उन्होंने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर विरोध जताया। उनका आरोप था कि इस मामले में थाना सदर बाजार पुलिस का रवैया सही नहीं रहा। एसपी क्राइम ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

वकील ने बुलाया पुलिस को

मौके पर पहुंचे वकीलों ने बताया कि पीडि़त वकील का पड़ोसी से विवाद हुआ था। उसने पुलिस को फोन करके बुलाया था। आरोप है कि पुलिस ने उल्टे एडवोकेट को ही हिरासत में ले लिया।

कार्रवाइर् की मांग

वकीलों ने इस बात पर विरोध जताया कि एडवोकेट को हिरासत में लेने से पहले बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को जानकारी नहीं दी गई। उन्होंने सदर बाजार पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी क्राइम राम अर्ज ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

रात थाने में झड़प

बुधवार देर रात सदर बाजार थाना एरिया में रहने वाले एक एडवोकेट का पड़ोसी से विवाद हो गया था, जिसकी शिकायत 112 पर की गई थी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई थी। इस पर कुछ वकील भी सदर थाने पहुंचे थे, जहां इस बात को लेकर उनकी पुलिस से झड़प हुई थी। देर रात तीन बजे उक्त वकील को हिरासत से छोड़ा गया था। एसएसपी ऑफिस पहुंचने वालों में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र सिंह, पूर्व महामंत्री रामकुमार शर्मा, वीके शर्मा, विनोद चौधरी, मुकेश त्यागी, अश्वनी कुमार, प्रशांत गुप्ता, विपुल अग्रवाल आदि शामिल थे। उधर, एसपी क्राइम रामअर्ज का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। यदि सदर बाजार पुलिस की गलती पाई जाएगी, तो कार्रवाई की जाएगी।