छापेमारी की सूचना फरार हुए आरोपी, परतापुर के भुड़बराल इलाके में छापेमारी

तीस लाख रुपए का माल हुआ बरामद, कई जगह होती थी सप्लाई

Meerut। परतापुर के भूडबराल गांव में पलक आरओ प्लांट की आड़ में चल रहा अवैध शराब के धंधे का भंडाफोड़ परतापुर पुलिस ने किया है। सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। खास बात यह है कि आरोपी पहले भी अवैध शराब बनाने के मामले में भी जेल जा चुका है लेकिन बावजूद इसके जमानत पर छूटने के बाद फिर से यह धंधा शुरू कर दिया है। पंचायत चुनाव में नकली शराब बांटने की बात सामने आई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ टीम ने छापेमारी की है। कई लीटर शराब को पकड़ा गया है। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

क्या है मामला

आबकारी विभाग की टीम परतापुर पुलिस के एसएसआई सलीम अहमद को लेकर पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी की सूचना पाकर आरोपी मौके से फरार हो गए। आरओ प्लांट की आड़ में मिश्रित शराब को बनाने का कई दिनों से चल रहा था पंचायत चुनाव में शराब सप्लाई करने के लिए शराब को तैयार किया जा रहा था।

फरार हो गए आरोपी

आबकारी अधिकारियों ने बताया कि मुख्य आरोपी सुभाष पुत्र सुरेद्र निवासी भुड़बराल है। वही उसके पांच अन्य साथी मौका देखकर फरार हो गए। जिसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही आरओ प्लांट से पुलिस ने कई ड्रम बरामद किए है मौके से साढ़े 4 सौ लीटर कच्ची शराब, सोलह हजार खाली पव्वे, एक हजार भरे हुए पब्बे ,13 हजार ढक्कन, एक लाख 35 हजार बारकोड, बोतलों पर लगाए जाने वाले स्टिकर बरामद किए है।

पंचायत चुनाव में होनी थी सप्लाई

परतापुर पुलिस का मानना है कि शराब पंचायत चुनाव को लेकर ही बड़े पैमाने पर शराब की सप्लाई की जा रही थी, आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि आरोपी कहां-कहां शराब की सप्लाई किया करते थे।