- दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल

- मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को भगाया

Mundali : मुंडाली गांव में प्रधान पद का चुनाव जीतकर लौटे विजयी प्रत्याशी के समर्थकों का विजयी जुलूस निकालने को लेकर हारे प्रत्याशी के समर्थकों से टकराव हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट एवं पथराव हो गया। जिसमें दोनों पक्षों के एक दर्जन लोग घायल हो गए।

कई लोग घायल

मुंडाली गांव में ग्राम प्रधान पद का चुनाव जीतकर लौट रहे अंजुम बेगम के समर्थक विजयी जुलूस निकालने को लेकर हारी प्रत्याशी नसीम बेगम के समर्थकों के साथ कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में पथराव हो गया। जिसमें नसीम बेगम पक्ष रिफाकत पुत्र जमील, हारून पुत्र सराफत, इमरान पुत्र बाबू, परवेज पुत्र हसमत, मारूफ पुत्र फारूख व रियाजू पुत्र सलामतुल्ला घायल हो गए।

एक-दूसरे पर आरोप

अंजुम पक्ष का आरोप है कि वह लोग चुनाव जीतने के बाद शांतिपूर्वक अपने घरों को लौट रहे थे। वह जैसे ही नसीम बेगम के घर के सामने पहुंचे तभी वहां खड़े उनके समर्थकों ने उन पर पथराव कर दिया। जबकि नसीम बेगम पक्ष के लोगों का आरोप है कि चुनाव जीतकर लौट रहे अंजुम पक्ष के लोगों ने उनके घर के सामने नारे लगाते हुए आतिशबाजी करनी शुरू कर दी। इन लोगों ने उनका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट एवं पथराव करना शुरू कर दिया। जिसमें उनके पक्ष के नाजिम, इस्तकबाल पुत्र महमूद, जमील पुत्र सागर, नदीम पुत्र सुभान अली व नाजमा पत्‍ि‌न सौकत घायल हो गए।

अस्पताल में भर्ती

घटना की सूचना मिले के बाद यहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात को स्थिति को संभाला। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। एसओ जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।