बुधवार को संक्रमण के कारण मेरठ में पांच लोगों की मौत हो गई।

132 नए संक्रमित भी सामने आए।

177 लोगों ने संक्रमण को मात दे दी।

Meerut । कोरोना संक्रमण के कारण मेरठ में मौतों का सिलसिला फिर गंभीर होता जा रहा है। बुधवार को संक्रमण के कारण मेरठ में पांच लोगों की मौत हो गई। 132 नए संक्रमित भी सामने आए। शुक्र है, 177 लोगों ने संक्रमण को मात दे दी।

40 साल में मौत

बुधवार को संक्रमण से जान गंवाने वालों में 40 साल की महिला भी शामिल है, जो मोइउद्दीनपुर की रहने वाली थी। एक अन्य महिला 69 वर्ष की थी, जो परतापुर में सुपरटेक ग्रीन विलेज सोसाइटी में रहती थी। तीन पुरुषों की भी संक्रमण से मौत हुई। इनकी उम्र 69, 70 और 75 वर्ष थी। मेरठ में अब तक 377 लोग कोरोना संक्रमण से जान गंवा चुके हैं।

ज्यादातर गृहणियां

बुधवार को सामने आए कोरोना संक्रमितों में से 139 गृहणियां हैं। अन्य संक्रमितों में सबसे ज्यादा नौकरीपेशा हैं, जबकि स्टूडेंट्स, हेल्थवर्कर और सेना के लोग भी चपेट में आए हैं। ग्रेटर गंगा, शास्त्रीनगर, मेडिकल कॉलेज कैंपस, जागृति विहार, रजबन बड़ा बाजार, पल्लवपुरम, साकेत आदि जगहों पर संक्रमित मिले हैं।

हजारों होम आइसोलेट

मेरठ में 1103 लोगों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है, जबकि एक्टिव केसेज की संख्या 2135 हो गई है। अभी तक 18149 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 15637 लोगों ने संक्रमण को मात दी है।