रविवार देर रात आम के बाग में गोवध करने आए थे, छह गिरफ्तार

बदमाशों के पास से गोवध के उपकरण, तमंचे समेत दो गोवंश बरामद

Meerut। मेरठ-करनाल हाईवे पर रिठाली चौराहे के निकट रविवार देर रात आम के बाग में पुलिस की गोकुशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पांच बदमाश घायल हो गए। एक फरार बदमाश को भी हिरासत में लिया गया। जिसके बाद घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया। पुलिस ने सोमवार को एक बदमाश का चालान कर जेल भेज दिया।

ये है मामला

प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि रविवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली की मेरठ-करनाल हाईवे पर रिठाली गांव के सामने आम के बाग में कुछ बदमाश गोवध की वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं। इस पर टीम मौके पर पहुंची और वहां घेराबंदी कर ली। करीब डेढ़ बजे एक कार में सवार होकर छह बदमाश आए और पास में पहले ही बंधे दो गोवंश के पास जाने लगे। इसी दौरान पुलिस ने बदमाशों को ललकारा। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पांच आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वहीं, एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घंटों कां¨बग कर उसे भी पकड़ लिया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये हुआ बरामद

315 बोर के चार तमंचे

312 बोर का एक तमंचा

भारी मात्रा में ¨जदा कारतूस

एक कार

गोवध के उपकरण

रस्सी और प्लास्टिक के थैले

मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश

सलमान पुत्र महबूब

इमरान पुत्र युनुस

सलीम पुत्र इरशाद

आमिर पुत्र फकरूद्दीन निवासी आयशा मस्जिद के पास ऊंचा सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ

गोपाल पुत्र मटरू निवासी हासिमपुर थाना रामराज जिला मुजफ्फरनगर

कोर्ट में पेश किया

वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का नाम फुरकान पुत्र शकील निवासी आयशा मस्जिद सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट बताया। पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी का चालान कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गोकशों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम में एसएसआई योगेंद्र सिंह, दारोगा भीम सिंह, दारोगा रंजीत सिंह, कांस्टेबल नरेंद्र पंवार, सचिन सिरोही, आशु मलिक, अजय कुमार, प्रवीण भाटी व अरुण कुमार मौजूद रहे।

गोवध को अंजाम

बीते बुधवार यानि 24 फरवरी को देर रात उक्त बदमाशों ने रिठाली में मेरठ निवासी जेपी शर्मा के आम के बाग गोवध की घटना को अंजाम दिया था।

रविवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पांच घायल हो गए और एक फरार हो गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। इन्ही बदमाशों ने 24 फरवरी को आम के बाग में गोवध की वारदात को अंजाम दिया था।

आरपी शाही, सीओ, सरधना