कैलाशपुरी में मरीज मिलने के बाद नगर निगम टीम ने बनाया था हॉट स्पॉट, तैनात की थी पुलिस

अब पुलिस भी गायब, न कोई तैनाती, नाम मात्र का बना दिया गया हॉट स्पॉट

मेरठ।

समय : 2:14 मिनट

स्थान : कैलाशपुरी गली नंबर

हालत : कोरोना के 11 मरीज मिलने के बाद इस इलाके को हॉट स्पॉट घोषित किया गया था। निगम की टीम ने बल्ली लगाकर सील कर दिया था, लेकिन गुरुवार को इस इलाके में लोगों की आवाजाही होती रही।

Meerut । कैलाशपुरी इलाके को हॉट स्पॉट बने 24 घंटे भी नहीं बीते, कि यहां पर बल्ली के अलावा और कोई सुरक्षा इंतजाम बाकी नहीं रहा। गुरुवार दोपहर यहां न तो पुलिस फोर्स तैनात मिली और न ही कोई रोक-टोक थी। लोग बल्ली के नीचे से और उसे हटाकर आसानी से आ-जा रहे थे। यहां सब्जी, फल और दूध वालों की भी आवाजाही थी।

क्या बोले लोग

कैलाशपुरी में किसी भी प्रकार की सख्ती नहीं बरती जा रही है। पुलिस लापरवाही बरतती है। नगर निगम की टीम एक दिन सेनेटाइजेशन करके भूल गई है। इससे कोरोना को कैसे हराया जा सकता है। यहां पर पुलिस को एक बार फिर सख्ती से पेश आना होगा।

सचिन शर्मा, कैलाश पुरी

----------------------

कैलाश पुरी में मरीज अधिक निकले है, यहां पर हॉट स्पॉट में सख्ती बढ़ाए जाने की आवश्यकता है। कोरोना का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए सेनेटाइजेशन कराया जाना चाहिए। मास्क के लिए भी लोगों को जागरूक करना होगा ताकि कोरोना का प्रभाव खत्म हो सके।

भूषण वाधवा,

इन्होंने कहा

कैलाश पुरी की गली नंबर एक को हॉट स्पॉट बनाया गया है। यदि यहां कोविड -19 नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है तो यह गंभीर बात है। नगर निगम से बातचीत करके एसएसपी को पत्र लिखकर यहां पर व्यवस्था सुनिश्ििचत कराई जाएगी।

अजय तिवारी, एडीएम सिटी